नई दिल्ली: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) बतौर एक्टर लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन अब वह भी तब्बू और सुष्मिता सेन की राह पर चल पड़ी हैं. लंबे समय बाद पूजा भट्ट डिजिटल प्लेटफॉर्म से अपना रीडेब्यू करने जा रही हैं. वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्स’ (Bombay Begams) 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी. 

ये है फिल्म की टीम 

शो में पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस मुख्य किरदारों में हैं. यह ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ फेम अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने लिखित और निर्देशित है. सीरीज में कहानी के माध्यम से मुंबई की पांच मॉर्डन महिलाओं की महत्वाकांक्षाओं, चाहत, ताकत हासिल करने के लिए उनके संघर्ष और उनकी संवेदनाओं को उजागर किया जाएगा.

भारतीय महिलाओं की कहानी

अलंकृता इस पर कहती हैं, ‘बॉम्बे बेगम्स’ (Bombay Begams) की कहानी भारतीय महिलाओं के बारे में है, जिससे भारत सहित दुनिया की तमाम महिलाएं खुद को जोड़ पाएंगी.’

अधूरी इच्छाओं की कहानी

वह आगे कहती हैं, ‘सीरीज में कामकाजी भारतीय महिलाओं के जटिल सफर को दर्शाया जाएगा, जो पावर और सफलता को लेकर महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन उनके कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसमें उनकी दैनिक जिंदगी की कठिनाइओं और उनकी ख्वाहिशों का जिक्र किया जाएगा, जिनमें से कुछ पूरी होती हैं और कुछ अधूरी रह जाती हैं.’ बता दें कि इसे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Ganpat: Tiger Shroff की हीरोइन Kriti Sanon का लुक आया सामने, होंगे खूब धमाके

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link