उरई। लोकेशन के अडडे बने ढाबों पर प्रशासन का कहर टूटा । अधिकारियों के लाव लश्कर ने जनपद भर में विभिन्न ढाबों पर छापेमारी की। लपेट में आये 20 ओवरलोड ट्रकों का चालान किये जाने की सूचना है।
कई दिनों से हाइवे पर स्थित ढाबा संचालकों द्वारा ओवरलोड ट्रको के संचालन में मदद की जाने की शिकायतें आ रही थी। यह भी शिकायत मिल रही थी कि अधिकारियों के आने पर ढाबा संचालक अपने यहां ओवरलोड ट्रकों को खडा करा लेतेे है। इन शिकायतों की गूूंज लखनऊ तक पहुंचने बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया। कल जालौन और उरई तहसीलों मंे परिवहन विभाग के साथ रात भर सडक व ढाबो पर छापेमारी की गयी जिससे ट्रक ड्राइवरांे में हडकम्प मच गया ।
जालौन तहसील क्षेत्र में औरेया रोड पर कार्रवाई हुयी। उप जिलाधिकारी गुलाब सिंह ने सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन मनोज कुमार सिंह के साथ ढाबों पर छापेमारी की । इसमें एआरटीओ ने शंकरपुर चैकी क्षेत्र में 4 ओवरलोड वाहन सीज कर दिये । एक अन्य वाहन का चालान किया गया । उधर जालौन कोतवाली क्षेत्र में 5 ओवरलोड ट्रक सीज किये गये।
इसी प्रकार आज सबेरे उप जिलाधिकारी सदर सत्येन्द्र कुमार सिंह की देखरेख में सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने डकोर रोड पर 10 ओवरलोड ट्रकों का चालान किया। एसडीएम ने एआरटीओ के साथ ढाबो पर भी धावा बोला। सूत्रो ने बताया है कि छापामारी का यह क्रम अभी जारी रहेगा। लोकेशन और टोकन देने में संलिप्त ढाबा संचालकों के होश जिलाधिकारी के इस इरादे से उडे नजर आ रहे है।





Source link