कदौरा। केंद्र सरकार ने किसानों के साथ जो छल किया है उसका खामियाजा उसे चुनाव में भुगतना पड़ेगा बस कार्यकर्ता पूरी लगन से चुनाव में भागीदारी करें तो जल्द ही उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उक्त बात दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने ग्राम बागी में आयोजित कार्यकर्ताओं से कही।

सोमवार को दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ग्राम बागी में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार विकास के मामले में दिल्ली से काफी पीछे है यहां पर गुंडाराज चल रहा है। आने वाले चुनाव में कार्यकर्ता एकजुट होकर अपनी भूमिका निभाएं तो प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बन जाएगी। इस मौके पर आप के जिलाध्यक्ष दीनदयाल, रमन सिंह, सुभाष चंद्र, कल्लू, हासिम, अमन, किशन विश्वकर्मा, शशिकांत प्रजापति, अरविंद, शैलेंद्र ,आशीष, जीतेंद्र, राज वर्मा सहित काफी लोग मौजूद थे।

परमीशन न होने पर पुलिस ने हटवाया पंडाल

मंत्री के कुछ देर आने से पहले पुलिस को जानकारी हुई कि कैबिनेट मंत्री यहां पर सभा करने के लिए आ रहे हैं तो पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर पंडाल लगा हुआ था। इस पर पुलिस द्वारा प्रोग्राम कराने का परमिशन मांगा गया तो सुभाष चंद्र कल्लू द्वारा परमिशन न दिखा पाने पर पुलिस द्वारा पंडाल को हटवा दिया गया। कुछ ही देर में आयोजक द्वारा एसडीएम के पास जाकर वहां से परमीशन करवाया लागाया।





Source link