नई दिल्ली: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. निशंक की बेटी आरुषि पोखरियाल निशंक (Aarushi Pokhriyal Nishank) अपनी आने वाली फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं.

करीबियों ने दी जानकारी

कुछ करीबियों ने इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बताया कि जिसमें आरुषि (Aarushi Pokhriyal Nishank) नजर आने वाली हैं, वह एक वॉर फिल्म (War Film) होगी. फिल्म की कहानी डिफेंस की छह जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर आधारित है. यह फिल्म टी सीरीज (T-Series) द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. फिल्म को लेकर टी सीरीज के अधिकारियों का कहना है कि यह फिल्म महिलाओं पर केंद्रित होगी. वॉर फिल्मों में अब तक पुरुषों की वीरता पर ही फिल्में बनती रही हैं. महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ फिल्म है.

यह भी पढ़ें- Saif से पहले इस एक्टर पर आया था Amrita Singh का दिल, लेकिन…

 

फिल्म से पहले म्यूजिक एल्बम में आएंगी नजर

मालूम हो कि फिल्म से पहले एक म्यूजिक एल्बम (T-Series Music Album) में भी अरुषी नजर आने वाली हैं. उन्होंने खुद यह जानकारी दी थी कि टी सीरिज (T-Series) के लिए उन्होंने रोहित सुचंती (Rohit Suchanti) के साथ एक म्यूजिक एल्बम (Music Album) शूट किया है. टी सीरिज इसे लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने वाली है. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty ने खरीदी इतनी महंगी कार, इस कीमत में आप खरीद लेंगे कई घर

उरी के निर्देशक हैं पहली पसंद

माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए टी सीरिज (T-Series) पहली पसंद फिल्म ‘उरी’ (Uri) के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) हैं और उनसे भी इस संबंध बातें हुई हैं. आदित्य फिलहाल रॉनी स्क्रूवाला प्रॉडक्शन (Ronnie Screwvala Productions) की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ (Ashwatthama) के कामों में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें- तैयार हो जाइए झूमकर गरबा करने के लिए क्योंकि वापस आ रही हैं ‘दयाबेन’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link