नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कीमत हर गुजरते साल के साथ बढ़ती जा रही है. अपने ज़माने  के सबसे कम उम्र के सुपरस्टार, रणवीर की कीमत कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी बढ़ी है, जो कि एक ऐसी कामयाबी है जो शायद ही किसी ने इस साल हासिल की है. उनकी डील्स की प्राइस रेंज 7 से 12 करोड़ हो गई है. रणवीर ने इस महामारी के दौरान 9 नए ब्रांड्स साइन किए हैं. उनके ब्रांड्स की कुल संख्या अब बढ़कर 34 हो गई है.

रणवीर सिंह कई फिल्मों में आएंगे नजर

एक सूत्र से पता चला, ‘रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस जमाने के पक्के सुपरस्टार बन गए हैं. उनके पास 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार हैं. वे दो मेगा-बजट की फिल्म्स का भी ऐलान करने वाले हैं, जो जल्द ही सभी को चौंका देंगी. वे सारे बड़े डायरेक्टर्स के चहेते हैं और बॉक्स ऑफिस के उनके पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए वे यकीनन भीड़ को अपनी तरफ खींचने वाले एक्टर हैं.’

कई डील्स की साइन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस महामारी के दौरान कई अहम सेक्टर्स में अच्छी डील्स साइन की हैं. टेलीकॉम, कंस्ट्रक्शन सेक्टर, एजुकेशन, हेल्थकेयर, सेनेटरी वेयर, टूरिज़्म, गेमिंग और फैन एंगेजमेंट कंपनियां रणवीर से संपर्क में हैं. रणवीर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइन है. उनके फैन क्लब दुनिया भर के 65-70 से अधिक देशों में फैले हुए हैं. एक्टर के इंस्टाग्राम पर 34.7 मिलियन फॉलोअर हैं. इस वजह से कई ब्रांड्स और कंपनियां उनकी ओर आकर्षित होती हैं.

दिलचस्प बात यह है कि वे सभी ब्रांड्स जिन्हें रिन्यू करना बाकी था, उन्होंने भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कोविड के पहले की कीमतों पर ही रिन्यू किया है. इससे ये साफ होता है कि उनकी काफी फैन फॉलोइंग है और सभी कंपनियां उन्हें अपनी पहली पसंद मानने लगा हैं. इस बात का उन्हें फायदा मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें: Rihanna मामले पर Randeep Hudda ने Kangana Ranaut को याद दिलाए पुराने दिन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link