नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों में हमेशा से ही गानों (Bhojpuri Songs) की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. जितने भी भोजपुरी सिंगर्स लोगों के फेवरेट बनते अक्सर वह कुछ ही समय बाद फिल्मों के स्टार बनकर भी छा जाते हैं. लोगों के बीच भोजपुरी गानों की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है. हर दिन कोई भोजपुरी गाना रिलीज होता है तो कभी वायरल होता है. इसी बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर धूम मचा रही है. दोनों का एक पुराना गाना जबरदस्त तेजी से वायरल हो रहा है. 

आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक अंदाज

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का भोजपुरी गाना ‘टेबल पर लेबल मिली’ लोगों के जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने में दोनों की सुहागरात का सीन क्रिएट किया गया है. लेकिन इस गाने को जिस मजेदार अंदाज में पेश किया गया है वह लोगों का दिल जीत रहा है. देखिए ये VIDEO…

गाने में दोनों सितारों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है और साथ ही उनका डांस भी काफी कमाल का है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 88 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के इस भोजपुरी गाने ‘टेबल पर लेबल मिली’ को निरहुआ और कल्पना ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO





Source link