आयरलैंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक खोया हुआ पालतू कुत्ता अपने मालिक से मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग भावुक हुए.

दो हफ्ते पहले पहाड़ी इलाके में खो गया था कुत्ता

बताया जा रहा है कि ये वीडियो को सबसे पहले टिक-टॉक पर शेयर किया गया था. जिसके बाद ये वीडियो अब ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि, “मेरे साथ काम करने वाले एक सहयोगी ने अपना कुत्ता पहाड़ी इलाको में दो हफ्ते पहले खो दिया था. जिसके बाद अब एक कपल ने इस कुत्ते को पहाड़ों में ठिठुरते हुए देखा और उसकी जान बचाते हुए 10 किमी अपने कंधे पर लांध उसको उसके मालिक से मिलवाया.” कपल ने कुत्ते को कंधे पर लांधते हुए वीडियो भी बनाई.

वीडियो देख लोग हुए भावुक

45 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स कुत्ते को अपने कंधे पर लांधते हुए चल रहा है. क्लिप को देख साफ कहा जा सकता है कि कुत्ता ठंड में इतना जमा हुआ है कि वो खुद चलने की हालत में नहीं है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गई और अब तक लाखों की तादाद में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. लोगों ने इस कपल की तारीफ की साथ ही काफी भावुक भी हुए.

यह भी पढ़ें.

इंडोनेशिया के एक गांव में आई बाढ़, खूनी रंग में रंगा पानी, देखने वाले हैं परेशान-जानिए माजरा क्या है

ये वैक्सीन लगने से बच्चों को कोरोना संक्रमण होने का खतरा है कम, जानकर करें अपने बच्चों की सुरक्षा





Source link