नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) अब एक नया मोड़ ले चुका है. बॉलीवुड सेलेब्स भी अब इस मामले में कूद चुके हैं. विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद केंद्र सरकार ने एक नई मुहिम शुरू की, जिसेक समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं. जानी-मानी हस्तियों ने India Together और India Against Propaganda के समर्थन में ट्वीट किए. इन बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट पर सवाल खड़ा करते हुए एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने एक ट्वीट किया है. गौहर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

गौहर खान का ट्वीट

गौहर खान (Gauahar Khan Tweet) उन हस्तियों के विचार से सहमत नहीं हैं जो सरकार के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि हर किसी की जिंदगी मायने रखता है. इसके लिए गौहर ने #blacklivesmatter वाले मुद्दे का हवाला देते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, ‘#BlackLivesMatter…ओह वह तो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन लगभग हर भारतीय सिलेब्रिटी ने उसके सपॉर्ट में ट्वीट किया. जाहिर है कि हर जिंदगी की कीमत है, लेकिन भारतीय किसान? उनकी जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?’

गौहर खान ने पूछा सवाल

गौहर खान (Gauahar Khan) के इस ट्वीट पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग गौहर के बात से सहमत हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर सवाल भी पूछ रहे हैं. बताते चलें कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) का मुद्दा अब इंटरनेशनल बन गया है. हाल ही में पॉप स्टार रिआना, ग्रेटा थनबर्ग जैसी कई और विदेशी हस्तियों ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट किया. उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इनका विरोध शुरू हो गया. अब सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बट गए हैं. कुछ लोग किसानों का समर्थन कर रहे हैं वहीं कई लोग ऐसे हैं जो सरकार का समर्थन कर रहे हैं. 

बॉलीवुड सेलेब्स ने किए थे ट्वीट

विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सरकार के पक्ष में ट्वीट किए. इन हस्तियों की लिस्ट में अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी सहित कई स्टार्स शामिल हैं. बताते चले कि इन स्टार्स को ट्विटर पर ट्रोल भी किया गया. इसी का नतीजा था कि सोशल मीडिया पर Shame On Bollywood और Antinational Bollywood ट्रेंड करने लगा था. 

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर ट्वीट कर बुरे फंसे Suniel Shetty, कहा- ‘मेरा दम घुटता है…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link