नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी प्यारी सी बेटी की पहली झलक के साथ ही उसके नाम का ऐलान कर दिया था. आजकल विराट-अनुष्का अपने बेबी को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हर कोई उनके पैरेन्टल लाइफ के बारे में जानना चाहता है. इस कड़ी में आज अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर बहुत मजेदार है.

अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

अनुष्का ने बेटी होने के बाद की अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी फिट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पहले की तरह से ही फिट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस से वर्कआउट के वक्त की ये फोटो है. फोटो में अनुष्का पाउट बनातीं नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक अवतार में नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मेरा पसंदीदा ड्रेस कोड’ साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी शेयर की है. अनुष्का की इस फोटो से फैंस नजरें नहीं हटा रहे हैं. अनुष्का की फिटनेट एक बार फिर से फैंस को दीवाना कर रही है. एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट  कर रहे हैं. 

विराट ने सीखा डायपर बदलना 

हाल ही में अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेबी का डायपर बदलना कैसे सीखा है. विराट ने बताया कि वे घर से अपनी टीम को चीयर करते-करते ही अपनी बच्ची को डायपर पहनाना सीख गए. कोहली ने कहा, ‘सालों से क्रिकेट खेलने के बाद मैं काफी फ्लेक्सिबल हो गया हूं. इसलिए डायपर बदलना सीखना उतना कठिन नहीं था, क्योंकि मैं इसे सीखना चाहता था. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक इस कला में महारत हासिल नहीं की है, लेकिन उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, उससे संतुष्ट हैं.

ये है वामिका का मतलब

विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) की बेबी का नाम ‘वामिका’ है, यानी देवी दुर्गा. वामिका (Vamika), मां दुर्गा के रूप को कहा जाता है. दरअसल, ये खास तौर पर भगवान शिव की साथी यानी जीवनसंगिनी के लिए प्रयोग होता है. कहा जाता है कि जो भगवान शिव के बाईं ओर खड़ी होती हैं वो वामिका हैं. हिंदू धर्म में बाईं ओर जीवनसंगिनी खड़ी होती हैं. 





Source link