नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Bollywood Actress Sonam Kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट(Instagram Account) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर की खास बात यह है कि यह चार साल पुरानी है और इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि यह तस्वीर आनंद के शादी प्रपोजल के बाद ली गई है. 

कौन हैं आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा(Anand Ahuja) चार साल लंबे रिश्ते के बाद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. आपको बता दें आनंद आहूजा भारत के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में आते हैं. आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस ‘शाही एक्सपोर्ट’ के मालिक हरिश आहूजा के पोते हैं. आनंद आहूजा इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. यह उनका फैमिली बिजनेस है. दिल्ली से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद आनंद ने अमेरिका से ग्रेजुएशन किया और प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूल व्हार्टन से एमबीए की पढ़ाई की. उन्होंने अमेजॉन.कॉम में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर काम किया है. आनंद ‘वेज नॉन वेज’ (Veg NonVeg) नाम की मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी के भी मालिक हैं. इसके अलावा वह ‘भाने’ (Bhaane) नामक शॉपिंग वेबसाइट के भी मालिक हैं जहां कपड़ों के अलावा परफ्यूम और किताबें मिलती हैं.

तस्वीर में क्या है खास

बात करें सोन द्वारा साझा की गई तस्वीर की तो, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम में थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) शेयर करते हुए लिखा ‘एक खूबसूरत ट्रिप की तस्वीर जब मेरे पति ने मुझे प्रपोज किया’. सोनम कपूर ने इस पोस्ट में जिन हैशटैग का इस्तेमाल किया है उसे देखकर लगता है कि आनंद ने अगस्त 2017 में लंदन में सोनम कपूर को प्रपोज किया. सोनम ने भी इस प्रपोजल के लिए हामी भरी और अगले ही साल 8 मई को दोनों ने सात फेरे ले लिए.  देखिए फोटो…

 

 

 

 

सोनम का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर ने फिलहाल ‘ब्लाइंड’ फिल्म के लिए शूट शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सोनम कपूर एक ऐसे पुलिस का किरदार निभा रही हैं जो देखने में असक्षम है. इस फिल्म में वो एक सीरियल किलर की तलाश में रहेंगी. माना जा रहा है कि यह फिल्म कोरियन फिल्म ब्लाइंड का ही रीमेक है. सोनम के अलावा इस फिल्म में विनय पाठक, लिलेट दुबे और पूरब कोहली अहम किरदार में नजर आएंगे.

VIDEO

 

 





Source link