नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) जल्द रिलीज होने वाली है, लेकिन इसकी रिलीज से पहले आमिर ने चौंकाने वाला ऐलान किया है. आमिर खान हमेशा कुछ हटके करते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा किया है. एक्टर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है. 

आमिर नहीं करेंगे अपने फोन का प्रयोग

आज कल लोग अपना फोन बंद करना तो दूर कुछ घंटों के लिए भी फोन से दूर नहीं रह पाते. ऐसे में आमिर (Aamir Khan) ने खई दिनों तक फोन से दूर रहने की बात कही है. अभिनेता ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है. 

आमिर उठाते रहे हैं ऐसे कदम

हालांकि, ये सब जानते ही हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाने के लिए जाने जाते हैं. आखिर वे मिस्टर परफेक्शनिस्ट जो हैं. ये आमिर की आदत रही है कि वे अपने प्रोजेक्ट्स को बहुत ध्यान से करते हैं. ऐसे में आमिर खान नहीं चाहते कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दरमियान भी उनका फोन बाधा बने. इसलिए अभिनेता ने यह कदम उठाया है.

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें, आमिर खान (Amir Khan) की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. आमिर की ये फिल्म इस बार भी परंपरा को जारी रखते हुए क्रिसमस पर रिलीज होगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं. इससे पहले दोनों ‘3 इडियट्स’ में साथ नजर आए थे. 

हमेशा की तरह ही ये उम्मीद की जा रही है कि आमिर (Aamir Khan) की फिल्म इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेंगे. पीके, दंगल, धूम 3, तारे जमीन पर या फिर गजनी सभी एक से बढ़ कर एक हिट रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Rekha के अंदाज में अंकिता लोखंडे ने कहा- तेरे बिना जिया जाए न, फैंस बोले- सुशांत या वो





Source link