नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी प्यारी सी बेटी की पहली झलक के साथ ही उसके नाम का ऐलान कर दिया है. लोगों को विराट-अनुष्का की बेबी गर्ल का नाम काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर बेबी गर्ल का नाम भी ट्रेंड कर रहा है. अनुष्का और विराट की बेबी का नाम वामिका (Vamika) है. अब वामिका का क्या मतलब है और ये नाम कितना खास है, ये हम आपको बताएंगे. 

ये है वामिका का मतलब

विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) की बेबी का नाम ‘वामिका’ है, यानी देवी दुर्गा. वामिका (Vamika), मां दुर्गा के रूप को कहा जाता है. दरअसल, ये खास तौर पर भगवान शिव की साथी यानी जीवनसंगिनी के लिए प्रयोग होता है. कहा जाता है कि जो भगवान शिव के बाईं ओर खड़ी होती हैं वो वामिका हैं. हिंदू धर्म में बाईं ओर जीवनसंगिनी खड़ी होती हैं. 

लोग फोटो को कर रहे खूब पसंद

बता दें, अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर फोटो आते ही वायरल हो गई है. कुछ ही मिनट में बेबी गर्ल के साथ विराट-अनुष्का (Virat Kohli-Anushka Sharma) की फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया. फोटो पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. फैंस बेबी गर्ल को खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं. 

 

अनुष्का ने किया प्यार भरा पोस्ट

अनुष्का ने बेबी वामिका (Vamika Sharma) के साथ फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. अनुष्का (Anushka Sharma) ने पोस्ट में लिखा, ‘हम प्यार से एक-दूसरे के साथ रहे, एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया, लेकिन इस नन्ही वामिका (Vamika Sharma) ने इस साथ को एक नया अंजाम दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये भावनाएं कुछ मिनटों में अनुभव हो गईं!  आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद.’

ये भी पढ़ें: Virushka Baby’s First Photo: Anushka Sharma और Virat ने Vamika से कराया इंट्रोड्यूस, शेयर की फोटो





Source link