नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे ही घर के अंदर का माहौल गर्म होता जा रहा है. घर के माहौल का असर घर के बाहर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच भी साफ नजर आ रहा है. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे यूजर्स के बीच काफी नाराजगी नजर आ रही है. खबर है कि फिनाले में दमदार टक्कर देने वाले प्रतियोगी माने जाने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बीच सप्ताह में ही बेघर कर दिया गया है. 

शॉकिंग है अभिनव के इविक्शन की खबर

‘बिग बॉस 14’  (Bigg Boss 14) के घर से सामने आई यह शॉकिंग इविक्शन की खबर लोगों को रास नहीं आ रही. दरअसल इन दिनों ‘बिग बॉस’ के घर पर कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके कनेक्शंस आए हुए हैं. उनकी वोटिंग को देखते हुए घर के एक सदस्य को मिड वीक एलिमिनेशन में बेघर किया गया है. यह नाम किसी और का नहीं बल्कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बेघर हो गए हैं.

फैंस ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर के अंदर की जानकारी लीक करने के मामले में फेमस ‘द खबरी’ की रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनव शुक्ला बेघर हो चुके हैं. हालांकि इस बात को लेकर अब तक बिग बॉस या कलर्स की तरफ से कोई प्रोमो वीडियो या फोटो सामने नहीं आई है. लेकिन यह खबर सामने आते ही अभिनव के फैंस में खासी नाराजगी है. अभिनव का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. 

 

 

सच है या कोरी अफवाह?

अब अभिनेव के सपोर्ट में कई तरह की पोस्ट सामने आ रही हैं. कुछ फैन्स ने लाइवफीड की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें रुबीना अभिनव की शर्ट लिए दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों के साथ एक बार फिर सोशल मीडिया पर बिग बॉस पर बायस्ड होने के आरोप लगाए जा रहे हैं. अभिनव के इविक्शन की खबर सच है या कोरी अफवाह यह जानने के लिए सभी को आज का एपिसोड देखना होगा. 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने दोस्त की बीवी को भड़काया, कहा- भाग जाओ! सामने आया 33 साल पुराना VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link