नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14 Finale) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. वैसे तो फिनाले में पांच कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestants) पहुंचे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के हिसाब से फिनाले (Bigg Boss 14 Grand Finale) में हुआ है एक बड़ा फेरबदल, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे और कुछ फैंस को तो झटका भी लगेगा. 

खत्म होने को आया बिग बॉस

3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ बिग बॉस (Bigg Boss 14) आज रात खत्म हो जाएगा. तमाम उतार-चढ़ाव और धक्का-मुक्की के बाद पांच लोग बिग बॉस के फिनाले (Bigg Boss Finale) में पहुंचे हैं और उनका नाम है- रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni). लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सोशल मीडिया में चल रही खबरों के हिसाब से तीन कंटेस्टेंट फिनाले में जगह बनाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: आज सामने आएंगे पति ‘Riteish’! Rakhi Sawant के उड़ेंगे होश

खबरी की खबर

द खबरी फैन पेज के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस (Bigg Boss Offer) का एक ऑफर मान लिया है और वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई हैं. अली गोनी (Aly Goni) के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है. बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले फैन पेज खबरी की खबर के मुताबिक अली गोनी (Aly Goni) शो से एविक्ट हो गए हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें- एजाज ने की पवित्रा को चूमने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

कौन बनेगा विजेता

राखी (Rakhi Sawant) और अली (Aly Goni) के बाहर जाने के बाद अब रुबीना (Rubina Dilaik) की जीत की दावेदारी बढ़ गई है. रुबीना (Rubina) हाल के ऑपिनियन पोल में भी जीतती नजर आ रही थीं. खबरों के मुताबिक, राखी और अली के शो के बाहर जाने के बाद अब तीन कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनका नाम है- रुबीना, राहुल और निक्की. देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) का विनर कौन बनता है, जिसके बारे में जानकारी आपको चंद घंटों मे पता चल जाएगी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale में कंटेस्टेंट्स ने डांस कर लगाई आग, धमाके के लिए हो जाएं तैयार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link