नई दिल्ली: मंगलवार का दिन बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा. घर के मजबूत दावेदार अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बाहर हो गए. अभिनव के बाहर होने की खबर सुनकर रुबीना की रो-रो कर बुरा हाल हुआ. वहीं अभिनव भी रुबीना (Rubina Dilaik) को संभालते हुए नजर आए और उन्होंने रुबीना से वादा लिया कि वो ट्रॉफी (Bigg Boss Trophy) लेकर ही घर से बाहर आएं. 

सपोर्टर्स ने नहीं किया सपोर्ट

अभिनव बेहद मजबूती से बिग बॉस के घर में खेल रहे थे. घर में मौजूद सपोर्टर्स के वोट देने की वजह अभिनव (Abhinav Shukla) फिनाले के इतने करीब आकर घर से बाहर हो गए. दरअसल, बिग बॉस घर में आए सपोटर्स को कहते हैं कि वे उस कंटेस्टेंट का नाम लें जिन्होंने उनके मुताबिक घर में सबसे कम योगदान दिया है. इसमें राहुल महाजन देवोलीना का, ज्योतिका दिलैक देवोलीना का, जैस्मीन अभ‍िनव का, जान अभ‍िनव का, तोषी निक्की का और विंदू अभ‍िनव का नाम लेते हैं.  क्वारनटीन में रह रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) राहुल वैद्य का नाम लेते हैं. सपोटर्स के वोट्स के अनुसार अभ‍िनव शुक्ला घर से बेघर हो जाते हैं.  

यह भी पढ़ें- ‘लक्ष्मण’ को क्यों याद आईं ‘सूर्पनखा’? Propose Day का ये MEME देख होंगे लोटपोट

 

 

 

रुबीना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

अभिनव (Abhinav Shukla) के इविक्शन की खबर सुनकर रुबीना (Rubina Dilaik) फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं. रुबीना कहती हैं, ‘अभिनव मुझसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं. इन्हें अकेला रहना पसंद है, यहां आकर इन्होंने अपने नेचर के खिलाफ जाकर लोगों के साथ तालमेल बिठाया. मुझसे ज्यादा अभिनव फाइनल में जाने के लायक थे’. रुबीना (Rubina Dilaik) को रोता देख उन्हें अली स्ट्रॉन्ग रहने और खुशी-खुशी अभिनव (Abhinav Shukla) को विदा करने को कहते हैं. अभिनव के जाने के बाद रुबीना एक टास्क में खुशी-खुशी हिस्सा भी लेती हैं. लेकिन, रात में रुबीना अपने पति की फेवरेट ग्रीन टी शर्ट को गले लगाकर घूमती हुई नजर आती हैं. 

कंटेस्टेंट के सपोर्टर पहुंचे हैं घर

आपको बता दें, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके करीबी और दोस्त पहुंचे. अली गोनी को सपोर्ट के लिए जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) आईं. वह घर के सभी सदस्यों के बारे में अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अपनी राय देती हैं. इस बीच जैस्मीन और अली अपने प्यार का इजहार भी करते हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को सपोर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) आती हैं, वहीं निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), राहुल वैद्य के लिए तोशी सबरी (Toshi Sabri), अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए विंदू दारा सिंह (Vindu dara Singh) सपोर्ट के लिए पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें- Poaching Case: Salman Khan ने फर्जी हलफनामा देने के लिए माफी मांगी, दिया ये बयान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link