नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का मौसम चल रहा है. बीते साल के अंत से शुरू हुआ यह सिलसिला अब भी जारी है. नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, वरुध धवन-नताशा दलाल के बाद अब बॉलीवुड में एक और शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है.  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है, खबर है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, वह जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 

कब होगी शादी

SpotboyE में प्रकाशित की खबर के अनुसार एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को बिजनेस मैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के संग सात फेरे लेने वाली हैं. इस शादी के कार्यक्रम में सिर्फ उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होने वाले हैं. 

गुपचुप शादी की वजह 

अचानक सामने आई इस शादी की खबर से जहां सभी कुछ आश्चर्य में हैं वहीं इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट देखकर भी लोग हैरान हैं. दरअसल इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा जाने की प्लानिंग है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच ही दीया और वैभव की दोस्ती गहरी हुई और इनकी मोहब्बत परवान चढ़ी. वहीं अब महामारी के कारण ही दोनों ने कम से कम मेहमानों को बुलाकर शादी का फैसला लिया है. 

कौन हैं वैभव रेखी

दिया मिर्जा के होने वाले जीवनसाथी का नाम सुनकर आप भी जानना चाहते होंगे की आखिर ये हैं कौन? तो आपको बता दें कि वैभव मुंबई के जानेमाने बिजनसमैन हैं. इतना ही नहीं वह सेलेब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के एक्स हसबैंड हैं. दोनों की एक बेटी भी है. 

2019 में हुआ था तलाक 

आपको याद दिला दें कि दीया मिर्जा की भी यह दूसरी शादी है. पहले उनकी शादी साहिल संघा से हुई थी. यह शादी 11 साल तक चली, जिसके बाद साल 2019 में सोशल मीडिया दोनों ने अलग होने की जानकारी दी थी. इस दौरान दीया मिर्जा (Dia Mirza) और साहिल दोनों ने एक ही पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, ‘हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है. लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे.’

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Disha Patani की फौजी बहन Khushboo Patani के आगे फीकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link