नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) एक बाद एक कार्रवाई कर रही हैं. अब एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक खास दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) को गिरफ्तार किया है. अब उनसे सवाल-जवाब का दौर शुरू होगा. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार की तलाश पुलिस बीते महीने से ही कर रही थी. 

8 जनवरी से शुरू हुई तलाश

बीते दिनों केस में मिली बढ़त में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) का नाम सामने आया. 8 जनवरी को सामने आई खबर के अनुसार एनसीबी ने ऋषिकेश पवार की तलाश शुरू कर दी थी. काफी दिनों से चल रही तलाश के बाद अब ऋषिकेश पवार पकड़ा गया है.

पहले हुई है पूछताछ

बता दें, ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) से ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पहले भी पूछताछ की है. एनसीबी के सामने एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. मामले में गिरफ्तारी के डर से पवार ने अग्रिम जमानत की अपील भी की थी, लेकिन राहत नहीं मिल सकी. 

7 जनवरी से फरार

कोर्ट से राहत न मिलने और समन पर पेश न होने के बाद जब एनसीबी टीम चेंबूर में पवार के घर पहुंची तो पता चला कि वो एक दिन पहले यानी 7 जनवरी को फरार हो गए थे. ऐसा दावा किया जा रहा है कि ऋषिकेश उन लोगों में शामिल थे जो सुशांत को ड्रग्स पहुंचाते थे. 

कई लोग आ चुके हैं NCB की गिरफ्त में

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका है. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें: Funny! KGF Chapter 2 का ऐसा क्रेज, रिलीज डेट पर फैंस चाहते हैं नेशनल हॉलीडे  





Source link