नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ इन दिनों अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अब के लिए इन दिनों मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के मानहानी वाले मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उलझती नजर आ रही हैं. क्योंकि इस मामले में अब मुंबई मेट्रोपोलिटन मेजिस्ट्रेट ने कंगना को नोटिस जारी किया है. 

क्यों किया था जावेद अख्तर ने मानहानी का दावा

बीते महीने में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस ने कई न्यूज चैनल्स में उनके खिलाफ विवादित बयान दिए हैं. इन्हीं बयानों के खिलाफ जावेद अख्तर ने कंगना पर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. 

क्या था शिकायत में 

कंगना रनौत के खिलाफ की गई इस शिकायत में जावेद अख्तर ने कहा था कि वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कंगना के बयानों से उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है.

कंगना ने दी थी ये सफाई

अब इस मामले में कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एक नोटिस जारी कर दिया है. लेकिन आपको जानकारी दे दें कि जब यह शिकायत दर्ज हुई तो कंगना ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी. कंगना का दावा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें कहा था कि अगर वह केस वापस नहीं लेंगी तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा. कंगना के इस स्टेटमेंट के खिलाफ जावेद ने शिकायत दर्ज की थी. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut निभाएंगी Indira Gandhi का किरदार, रोल को लेकर बताई खास बात

ट्विटर पर कंगना ने किसे कहा ‘भेडिया’

इस शिकायत के बाद कंगना का एक अजीब रिएक्शन भी सामने आया था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘आज एक और समन आया है मेरे लिए. तुम सब साथ आ जाओ. मुझे जेल में डालो, टॉर्चर करो और चाहे तो 500 केस मेरे खिलाफ फाइल करो. लेकिन मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link