नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज-कल काफी व्यस्त हैं. वे एक दो नहीं, बल्कि अपनी आने वाली चार फिल्मों की तैयारी में लगी हुई हैं. अब इसी बीच खबर सामने आई है कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली, भाई अक्षत और दो और कजिन को चंडीगढ़ में फ्लैट दिलाए हैं. 

कंगना ने लिए हैं भाई-बहनों के लिए फ्लैट

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने चारों भाई-बहनों के लिए 4 करोड़ में 4 फ्लैट्स खरीदे हैं. चारों फ्लैट्स् काफी शानदार बताए जा रहे हैं. ईटाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया, ‘कंगना हमेशा अपने भाई-बहनों की बहुत मदद करती रही. उन्होंने इसे बार-बार साबित भी किया है. इस बार उन्होंने चंडीगढ़ के एक बहुत ही पॉश इलाके में शानदार फ्लैट गिफ्ट किए हैं. संपत्ति हवाई अड्डे के काफी करीब है. इन फ्लैट्स की अच्छी रोड कनेक्टिविटी है. साथ ही ये अच्छे मॉल और रेस्तरां के आसपास हैं.’ 

इसके अलावा सूत्र ने आगे कहा कि अभिनेत्री (Kangana Ranaut)  ने शहर में अपना घर होने के भाई-बहन के सपने को पूरा किया है. सूत्र ने कहा, ‘हिमाचल के लोग हमेशा शहर में घर बनाने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों का ये सपना साकार किया है.’

जॉर्ज क्लूनी के नक्शेकदम पर चल रही हैं कंगना

कंगना (Kangana Ranaut) के इस कदम को देखकर यही लगता है कि कंगना जॉर्ज क्लूनी के नक्शेकदम पर चल रही हैं. जॉर्ज क्लूनी ने एक बार अपने 14 दोस्तों को 1 मिलियन नकद दिए थे. कंगना के इस कदम से ये साफ जाहिर हो गया है कि कंगना अपने परिवार और भाई-बहनों के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं और उन्हें बहुत प्यार करती हैं.

कंगना पहले भी करती रही हैं फैमिली का सपोर्ट

बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) ने इससे पहले अपने भाई अक्षत की शादी का पूरा खर्च उठाया था. शाही अंदाज में शादी उदयपुर में की गई थी. उससे कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने कजिन भाई की शादी भी की थी. वो भी काफी शानदार थी. इन दोनों ही शादी के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहे. यही नहीं एक्ट्रेस ने पहले भी अपनी बहन रंगोली के कुछ खास किया था. उन्होंने रंगोली के घर का इंटीरियर डेकोर भी कराया था. इसकी क्लासी फोटो भी एक्ट्रेस ने शेयर की थी. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनौत

कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी नई फिल्मों का ऐलान कर दिया है. फिल्म का नाम मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ (Manikarnika) है. इसके साथ ही कंगना की दो फिल्में रिलीज होने के लिए लगभग तैयार हैं. इनमें ‘तेजस’ (Tejas), ‘धाकड़’ (Dhaakad) और ‘थलाइवी’ (Thalaivi) शामिल हैं. धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने भरी Shehnaaz Gill की मांग! जानिए VIRAL PHOTO की सच्चाई

VIDEO





Source link