थाना कुठौंद पुलिस के ऊपर सीओ क आदेश भी बेअर

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-कुठौंद थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम सैदपुर में विगत 4 जनवरी को रास्ते के विवाद को लेकर गांव के दबंग लोगों ने पति-पत्नी के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर शरीर में.गंभीर चोटें पहुंचाई थी इस दौरान महिला के हाथ में फैक्चर भी हुआ। पीड़ित ने घटना की लिखित तहरीर थाना पुलिस को दी इसके बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो पीड़ित दम्पति एसपी के दरवार में पहुंचे जहां पर एसपी ने सीओ को निर्देश दिये। इसके बाद भी एक माह गुजर गया पीड़ित दम्पति न्याय पाने के लिए भटकते घूम रहे है।
कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर निवासी शिवगोविन्द पुत्र रघुनंदन ने एसपी, सीओ के साथ ही जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी पत्नी राजेंद्री का गांव में रास्ते को लेकर विवाद हो गया था जिसको लेकर गांव के दबंग लोगों लाठी-डंडों मारपीट कर हाथ तोड़ दिया था साथ ही शरीर में चोटें आयी इसके बाद भी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया।पीड़ित का कहना है कि 4 जनवरी को अपनी पत्नी राजेंद्री देवी की जांच करवाने के लिए जिला अस्पताल आया जहां अस्पताल इंमरजेंसी में मौजूद डाक्टर राहुल सचान ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी देवकी से मिलकर अच्छी रिपोर्ट और हाथ में फैक्चर बनाने के नाम पर 11हजार रुपये लेकर एक्सरे के लिए लिख दिया 12 जनवरी को हाथ के एक्शरे की जांच रिपोर्ट आयी तो उसमें फैक्चर नहीं निकला और कहने लगे की सीएमओ कार्यालय से रिपोर्ट के बाद झांसी से रिपोर्ट लगवानी पड़ेगी। पीडित शिवगोविंद का आरोप है कि वह मुकदमा दर्ज करवाने एवं पत्नी के हाथ में फैक्चर बनवाने के लिए दरदर की ठोकरें खाता घूम रहा है।

https://youtu.be/cl-vh-O-GNIhttps://youtu.be/cl-vh-O-GNI

इंसेट–
डा. राहुल सचान पर लगाया रुपये वसूलने का आरोप
उरई। कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर निवासी शिवगोविंद ने आरोप लगाया है उसकी पत्नी राजेंद्री के टूटे हाथ में फैक्चर रिपोर्ट बनाने के नाम पर 4 जनवरी को जिला अस्पताल में तैनात डा. राहुल सचान एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी देवकीनन्दन ने उससे 11 हजार रुपये लिए थे फिर भी उसके हाथ में एक्सरे बाद फैक्चर नहीं जिसकी लिखित शिकायत सीएमओ से कर डाक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।