नई दिल्ली: अगर आप रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के डाईहार्ड फैन हैं तो खुश हो जाइए क्योंकि आपको मिल सकता है उनके कपड़े पहनने का मौका. जी हां, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Wardrobe) आज से लोगों के साथ अपना वार्डरोब शेयर करेंगे और इस बात की जानकारी उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने दी है. 

आलिया की स्टोरी में रणबीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मंगलवार से अपने वॉर्डरोब की चीजों को चैरिटी के लिए डोनेट कर रहे हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Alia Bhatt Instagram) से की है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया ने लिखा है कि रणबीर (Ranbir Kapoor) के वॉर्डरोब की चीजों को बेचकर जो आय होगी उसे कैंसर से जूझ रहे बच्चों की सहायता के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि 9 फरवरी से सेल शुरू हो जाएगी. इससे आने वाले पैसों से कैंसर ग्रस्त बच्चों के लिए पोषण आहार की व्यवस्था की जाएगी.

फाउंडेशन की मदद से बेचे जाएंगे कपड़े

आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर की फोटो साझा करते हुए पोस्ट किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि रणबीर (Ranbir Kapoor) आपके साथ अपना वॉर्डरोब शेयर कर रहे हैं. इसके बाद कैंसर से जूझ रहे बच्चों को जरूरी पोषण देने के लिए आगे काम किया जाएगा और इस काम में कडल्स फाउंडेशन (Cuddles Foundation) हमारी मदद करेगा. रणबीर के वॉर्डरोब सेल (Ranbir Kapoor Wardrobe Sale) को लेकर जैसे-जैसे लोगों को जानकारी मिल रही है, उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ रही है.  

 

ऋषि कपूर की हुई थी कैंसर से मौत

आपको बता दें पिछले साल ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मौत हो गई थी. ऋषि कपूर को कैंसर (Rishi Kapoor Cancer) था, जिसका इलाज वो लंबे समय से करवा रहे थे. ऐसे में हो सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का यह कदम अपने पिता श्रद्धांजलि देने के रूप में हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit गांव का हिडेन टैलेंट देख हुईं इंप्रेस, ऐसे की तारीफ

आलिया भट्ट भी चैरिटी करने में अव्वल

सोसायटी वेलफेयर (Society Welfare) के मामले में आलिया (Alia Bhatt) भी किसी से कम नहीं. साल 2017 में आलिया (Alia Bhatt) ने एक इकोलॉजिकल पहल को-एक्सिस्ट (Co-Exist) की शुरुआत की थी. यह जानवरों और इकोलॉजिकल वेलफेयर (Ecological Welfare) के मुद्दों पर काम करता है. इस पहल का मकसद इंसान और प्रकृति में संतुलन बनाए रखना है. 

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty ने खरीदी इतनी महंगी कार, इस कीमत में आप खरीद लेंगे कई घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link