नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लोगों के चेहरे पर स्माइल लाने वाला वीडियो शेयर करके रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के मजेदार अंदाज को दिखाया है. इस फनी वीडियो से रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के फन साइड खुलासा किया है. एक्शन फिल्मों के नंबर 1 डायरेक्टर माने जाने वाले  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस वीडियो में एक टॉय कार चलाते दिख रहे हैं. 

फिल्म ‘सर्कस’ के सेट से सामने आया मजेदार पल

इस वीडियो की शुरुआत में एक क्लाउन कार (Toy Car) नजर आती है. साथ ही फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी एक क्लाउन कार चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म ‘सर्कस’ के सेट से ये मजेदार पल कैद किया है. देखिए ये VIDEO…

जब चौंक गए रोहित शेट्टी

इस वीडियो की शुरूआत  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रोहित को ‘देश के सबसे गंभीर स्टंट निर्देशक’ के रूप में पेश करते हुए की. अभिनेता ने वीडियो में आगे दिखाया की रोहित शेट्टी एक क्लाउन कार से राउंड लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जैसे ही निर्माता को आभास होता है कि रणवीर उनकी वीडियो बना रहे हैं, तो वह बोलते हैं, ‘तू शूट कर रहा है’.

वीडियो में नहीं हैं रणवीर

वीडियो में रणवीर नहीं हैं, लेकिन उन्हें कैमरे के पीछे एक अच्छी हंसी सुनाई दे रही है. रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘रोहित अपना काम काफी गंभीरता से करते हुए.’

दूसरी बार साथ आए रोहित-रणवीर 

आपको बता दें कि फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी दूसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. इसके पहले दोनों ने ‘सिम्बा’ में एक साथ काम किया था. लेकिन इनके अलावा रोहित की आगामी फिल्म सूर्यवंशी में भी रणवीर कपूर ने केमियो किया है. 

इसे भी पढ़ें: दोबारा घर बसाने जा रही हैं Dia Mirza? जानिए कब और किससे कर रहीं हैं शादी 

बड़े सिनेमाघरों में नहीं, यहां देख पाएंगे आप Sooryavanshi  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link