नई दिल्ली: क्रेंद्र सरकार के कृषि कानून के विरोध में लंबे समय से किसान आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. बीते दिनों जब अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी तो बवाल मच गया. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सरकार के पक्ष में अपनी राय रखी. अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत जैसे तमाम बड़े सेलेब्स के बाद अब इस मामले पर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी पहली बार सामने आई है. 

सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी देश में हो रहे किसान आंदोलन पर बड़ा बयान दिया है. सलमान खान हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां जब उनसे किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब दिया.  सलमान ने कहा, ‘सही काम किया जाना चाहिए. सबसे सही बात की जानी चाहिए. सबसे नेक काम किया जाना चाहिए.’ 

 

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किया सरकार का समर्थन

ऐसा पहली बार है जब सलमान खान (Salman Khan) ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर कोई प्रतिक्रिया दी हो. इससे पहले विदेश मंत्रालय ने हैशटैग #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda के साथ चल रहे विरोध प्रदर्शनों पर एक बयान जारी किया था, जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आगे आकर सरकार का समर्थन किया. वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो लंबे समय से किसानों का समर्थन कर रहे हैं. बॉलीवुड इन दिनों दो धड़ों में बटा दिख रहा है. कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं कई ऐसे भी हैं, जो इशारों में बात कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म राधे में नजर आएंगे. उनके साथ फिल्म में दिशा पटानी नजर आने वाली है. इसके अलावा सलमान खान फिल्म अंतिम में नजर आएंगे. फिल्म में वे सरदार के लुक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान की बहन अर्पिता के पति अयुष शर्मा भी हैं. वे विलेन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने किया ऐसा सवाल, फैंस ने कहा- अगर Farmers Protest की बात है तो खुल के बोलो

VIDEO





Source link