सातवें दिन चला एक बूथ पर 20 यूथ जोड़ने का अभियान

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):- समाजवादी पार्टी के रामपुरा ब्लाक प्रभारी अशोक राठौर ने जिला एवं प्रदेश के निर्देश पर गांव-गांव बूथ स्तर संगठन को मजबूत बनाये जाने के लिए जोरदार अभियान चला रखा है।
समाजवादी पार्टी के रामपुरा ब्लाक प्रभारी अशोक राठौर ने बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के उद्देश्य से चलाये जा रहे अभियान के तहत 1 बूथ 20 यूथ कार्यकर्ता जोड़ो अभियान के अंतर्गत सातवें दिन रामपुरा विकास खण्ड के ग्राम आदि गांवों से संपर्क किया गया और बूथ को मजबूत बनाये के लिए सदस्यता अभियान चलाकर सपा से जोड़ने का काम किया। इस दौरान सपा के रामपुरा ब्लाक प्रभारी अशोक राठौर ने कहा कि जब तक संगठन बूथ स्तर पर मजबूत नहीं होगा तब तक कोई भी संगठन सफलता प्राप्त नहीं कर सकता है इसी लिए वह क्षेत्र में भ्रमण कर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं जोड़ने के लिए अभियान चला रहे है।
भ्रमण के दौरान प्रमुख रूप से ग्राम टीहर के माताप्रसाद कुशवाहा, अमित राठौर, गजेन्द्र राजावत सिद्धपुरा, परमाल सिंह नरौल, प्रदीप दोहरे बड़ी बेड़, पप्पू बीडीसी रिठौरा, वीरसिंह दोहरे, रामशंकर पाल मिर्जापुर जागीर, रविन्द्र कुशवाहा मडैया, वीर सिंह शाकयवार राठौरनपुरा, प्रताप सिंह परिहार हनुमंतपुरा, बलराम पाल भटपुरा, सर्वेश पाल खोड़न, महाराज सिंह पाल अंगदेला आदि सम्पर्क के दौरान शामिल रहे।