नई दिल्ली: अगर आप ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) के जबरदस्त फैन हैं तो हम आपको एक खुशखबरी बताने जा रहे हैं. एक बार फिर शो में दयाबेन (Dayaben) गरबा खेलती नजर आएंगी. इस शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला किरदार रहा है, जेठालाल (Jethalal) और दयाबेन का. दयाबेन कुछ सालों से इस शो से बाहर थीं लेकिन अब दोबारा गोकुलधाम सोसायटी में वो आ रही हैं. यह खबर खुद दया बेन के भाई सुंदर ने अपने जीजाजी यानी जेठालाल को दी है. 

फैंस हुए एक्साइटेड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) घर-घर में पसंद किया जाता है. शो ने फैन्स को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. TRP चार्ट में भी इस शो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है. अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ रही है.  पिछले तीन सालों से दयाबेन  (Dayaben) शो से गायब हैं. दर्शक दयाबेन के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इस बीच दया के भाई सुंदरलाल (Sundarlal) ने दयाबेन की वापसी को लेकर कन्फर्म किया है. इस खबर को सुनकर फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

दया के भाई ने दी खुशखबरी

शो के एपिसोड में सुंदरलाल अपने जीजाजी के घर पहुंचते हैं और अपने साथ वह दयाबेन की वापसी की खबर लेकर आते हैं. जेठालाल को सुंदरलाल बताते हैं कि उन्होंने नया रियल स्टेट का बिजनेस शुरू किया है. इसके साथ ही वह जेठालाल को दयाबेन का लिखा हुआ एक पत्र देते हैं, जिसमें उनकी वापसी को लेकर कन्फर्म बात लिखी होती है. दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर जेठालाल इमोशनल हो जाते हैं और खुशी से झूमने लग जाते हैं. खैर, दयाबेन के शो में वापस आने के बाद जेठालाल ही नहीं बल्कि फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे. 

यह भी पढ़ें-  चित्रा के प्यार में पागल थे जगजीत सिंह, शादी के लिए ली थी उनके पहले पति से इजाजत

शो के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं दयाबेन

एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में क्या और कितनी अहमियत रखती हैं इसका अंदाजा इस बात से आसानी से लगाया जा सकता है कि भले ही वो शो में पिछले कई सालों से नजर ना आ रही हों और ना ही अपनी वापसी पर कोई तारीख कन्फर्म कर रही हों. फिर भी मेकर्स ने उनकी जगह आज तक किसी को नहीं दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि गोकुलधाम की पूरी महिला मंडल में सबसे ज्यादा फीस दयाबेन यानि दिशा वकानी को ही मिलती है. सिर्फ महिला मंडल ही नहीं बल्कि इस शो के हर कलाकार से कहीं ज्यादा फीस दिशा लेती थीं.

यह भी पढ़ें-  Ankita Lokhande का Madhuri अंदाज देख थम जाएंगी आपकी सांसें   

… इसलिए लिया था ब्रेक

मालूम हो कि दयाबेन की हंसी और डायलॉग डिलीवरी (Dialogue Delivery) ने दर्शकों का मनोरंजन किया है. ऑडियंस के बीच इनका किरदार बहुत मशहूर हुआ है. दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने अपने अनूठे अंदाज के कारण दया बेन के किरदार को लोगों के दिलों तक पहुंचा दिया है. लेकिन मां बनने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. तीन साल बाद दोबारा दयाबेन शो में वापसी कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें-  Rose Day पर इस खास शख्स ने दिया Kartik Aryan को गुलाब

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link