नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी है. इन दोनों को साथ देखने की लालसा फैंस हमेशा रखते हैं. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ भी चुके हैं और एक बार फिर ये  जोड़ी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नजर आएगी. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी सिर्फ यही बात गौर करने लायक नहीं है बल्कि एक और किस्सा इससे जुड़ा जिसे आपको जरूर जानना चाहिए. 

‘टाइगर 3’ के विलेन का नाम तय

‘टाइगर 3’  (Tiger 3) में एक बार फिर बॉलीवुड की फेमस जोड़ी सलमान और कैटरीना एक साथ नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के विलेन का नाम तय हो गया है और वो विलेन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है. ‘सीरियल किसर’ (Serial Kisser) के नाम से बहुचर्चित इमारन हाशमी (Emraan Hashmi) ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में सलमान खान (Salman Khan) की मुसीबत बनते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- Eban Hyams ने मारा  Krishna Shroff को ताना, कह दी ऐसी बात 

टाइगर का पठान से कनेक्शन

बताया जा रहा है कि इस बार ‘टाइगर 3’  (Tiger 3), पहले की सीरीज फिल्मों के मुकाबले अधिक धमाकेदार होने वाली है,  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से भी खास कनेक्शन है. बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शुरुआत वहीं से होगी जहां पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathan) का अंत होगा. वहीं ‘पठान’ (Pathan) में सलमान खान  (Salman Khan) का भी कैमियो होगा. ऐसा एक्सपेरिमेंट दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Alia ने क्यों लगाई मेहंदी, क्या कर ली है Ranbir से गुपचुप शादी ? 

अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

सूत्र के मुताबिक मार्च से ही इमरान हाशमी  (Emraan Hashmi) भी फिल्म का शूट शुरू कर देंगे. फिल्म का शुरुआती शूट यशराज स्टूडियोज (Yashraj Studios) में होगा, जहां पर इमरान हाशमी  (Emraan Hashmi), सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) के साथ कुछ सीन्स शूट करेंगे. इसके बाद फिल्म का दूसरा हिस्सा मिडिल ईस्ट में शूट होगा और फिर फिल्म का आखिरी हिस्सा वापस मुंबई में ही शूट होगा.

यह भी पढ़ें-  Ramsetu में नजर आएंगी ये हसीना, Akshay Kumar के साथ 7वीं बार करेंगी काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link