नई दिल्ली: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आने वाले एपिसोड में वो होने वाला है, जिसका हर फैन को इंतजार है. आने वाले एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. कार्तिक (Kartik) और सीरत की पार्क में मुलाकात होगी. दोनों की मुलाकात काफी दिलचस्प होने वाली है. शो के मेकर्स ने इस मुलाकात का प्रोमों वीडियो शेयर किया है. 

सामने आया ऐसा प्रोमो

सामने आए नए प्रोमों में कार्तिक (Kartik) और सीरत (Sirat) एक साथ पार्क में घूमते नजर आ रहे हैं. दोनों ने ग्रीन कलर के आउटफिट कैरी किए है. इस प्रोमों वीडियो में दोनों एक-दूसरे के अगल-बगल चलते नजर आ रहे हैं. कार्तिक वीडियो में थोड़ा परेशान लग रहा है. 

कार्तिक पर टिक जाएंगी सीरत की निगाहें

वहीं एक दूसरे प्रोमो वीडियो में कार्तिक (Kartik) और सीरत (Sirat) खड़े नजर आ रहे हैं. कार्तिक फोन पर किसी से बात कर रहा है और सीरत कार्तिक को देख रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं सीरत की नजर कार्तिक के चहरे से हट ही नहीं रही. दोनों का लुक शानदार लग रहा है. अब ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि दोनों एक-दूसरे से बात करेंगे या नहीं. 

मेले में होगी कार्तिक-सीरत की मुलाकात

बता दें, सीरियल के सेट से मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई थीं. ऐसा सामने आ रहा है कि कार्तिक और सीरत की मुलाकात से पहले ही सीरत की मां कार्तिक से टकरा जाएगी और वो उसे मेले में जाने के लिए कहेगी. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड में सीरत ‘घूमर’ डांस करने वाली है. सीरत के साथ-साथ उसका पूरा परिवार इस जश्न में शामिल रहेगा. 

 

कार्तिक की जिंदगी में आएगी बहार 

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट से शिवांगी जोशी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे देखने के बाद आप अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे. नायरा की मौत के बाद कार्तिक की जिंदगी में काफी दुख आ गया है, लेकिन अब सीरत से मुलाकात के बाद शायद कार्तिक की जिंदगी फिर से गुलजार होने वाली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा की कार्तिक सीरत को देखकर कैसे रिएक्ट करेगा. 

ये भी पढ़ें:Rekha के अंदाज में अंकिता लोखंडे ने कहा- तेरे बिना जिया जाए न, फैंस बोले- सुशांत या वो





Source link