कोरोना टीकाकरण का दूसरा फेज 1 मार्च से जारी है. दूसरे चरण में 60 साल से ऊपर और 45 साल के उम्र के गंभीर बीमारी से पीड़ितों को टीका लगाया जा रहा है. इस चरण में कई राजनेताओं ने भी कोरोना का पहला डोज लिया और कई नेता अभी भी कोरोना का डोज ले रहे हैं. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कोरोना का पहला डोज लिया. कोरोना का टीका लेते हुए मुख्यमंत्री ने फोटो ट्वीट किया. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि कोरोना को हराने के लिए हम सभी को साथ आना होगा.

मुख्यमंत्री केप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ”मैंने कोरोना का पहला डोज लिया. मैं 60 साल से ऊपर या 45 साल से ऊपर के सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जल्द से जल्द टीका लें. कोरोना को हराने के लिए हम सभी को साथ आने की जरूरत है और मुझे यकीन है कि हम ऐसा करेंगे.”

बता दें कि सीएम अमरिंदर सिंह से पहले कई राजनेताओं ने टीका लिया है. टीका लेने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, मोदी मंत्रिमंडल के कई मंत्रियों और कई गण्माण्य लोगों ने टीका लगवाया है.

CoWIN पोर्टल और उसमें आई दिक्कत को लेकर है मन में कोई सवाल तो एक क्लिक में पढ़ें जवाब 





Source link