कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने से नाराज़ पार्टी की विधायक सोनाली गुहा ने कहा है कि अगर ममता बनर्जी उन्हें छोड़ सकती हैं तो वो क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि मैंने मुकुल रॉय से बात की और उनसे कहा कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना लेकिन मुझे एक सम्मानजनक पोस्ट चाहिए. सोनाली गुहा ने कहा कि वो ज़रूर बीजेपी ज्वाइन करेंगी.

सोनाली गुहा ने कहा, “अगर ममता दीदी मुझे छोड़ सकती हैं तो मैं क्यों नहीं? मैंने मुकुल रॉय को फोन मिलाया और कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी, लेकिन मुझे एक सम्मानजनक पोस्ट चाहिए. वो मान गए हैं. मैं बीजेपी में जरूर शामिल होऊंगी.”

आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आगामी चुनावों के लिए 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. हालांकि इस लिस्ट में मौजूदा सोनाली गुहा का नाम नहीं है, जिससे वो नाराज़ हो गई हैं और अब बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला किया है. सोनाली गुहा दक्षिण 24 परगना के सतगछिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

दीपाली साहा ने भी थामा बीजेपी का दामन
बांकुरा के सोनामुखी से टीएमसी की विधायक रहीं दीपाली साहा ने भी आज बीजेपी का दामन थाम लिया. दीपाली साहा दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं. टीएमसी ने उनका टिकट काट दिया था.

दिनेश त्रिवेदी ने ज्वाइन की बीजेपी

पिछले महीने राज्यसभा से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी ने आज आधिकारिक तौर पर बीजेपी ज्वाइन कर ली. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे. इस बार चुनाव 8 चरणों में होंगे. पहले चरण के लिए 27 मार्च को वोटिंग होगी. फिर एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे.

पश्चिम बंगाल: एक्शन में सीबीआई, जल्द खुल सकता है कोयला घोटाले से जुड़े 264 बेनामी प्लॉटों का भेद 



Source link