चौथी बार शिक्षक के जिलाध्यक्ष बने डा. महेश द्बिवेदी सर

जिला मंत्री के पद पर बृजेंद्र अहिरवार निर्वाचित हुए

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):- शहर के सर्वोदय इंटर कालेज में आज रविवार को उ. प्र. माध्यमिक शिक्षक संघ का चुनाव हुआ जिसमें संगठन के जिलाध्यक्ष पद पर चौथीबार महेश द्बिवेदी सर एवं जिला मंत्री पद पर बृजेन्द्र अहिरवार को निर्वाचित किया गया। अध्यक्ष और जिला मंत्री के निर्वाचित होने पर मौजूद शिक्षकों ने फूल मालाओं और मिष्ठान वितरित कर स्वागत किया।
इस मौके पर नवनिर्वाचित संगठन के जिलाध्यक्ष डा. महेश द्बिवेदी सर ने कहा कि शिक्षकों की हर समस्याओं के लिए उनका संघर्ष निरंतर जारी रहेगा। इससे पहले प्रांतीय नेता शिक्षक नेता गिरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि
जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय भ्रष्टाचार में लिप्त है जिसमें जिला निरीक्षक की भी संलिप्तता मानी जाती है।उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने के साथ शिक्षकों की समस्याओं के संघर्ष करते रहेंगे। उ.प्र. माध्यम शिक्षक के चुनाव में चुनाव अधिकारी के रूप में.भगवती शरण शर्मा पूर्व प्रधानाचार्य, तेज सिंह चौहान पूर्व प्रधानाचार्य, दिनेश निरंजन, अंगद सिंह तोमर, जेंटर सिंह, रविन्द्र त्रिपाठी, कमाल अहमद सहित सैकड़ों शिक्षक मौजूद रहे।

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?