नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता जफर अहमद खान का शुक्रवार निधन हो गया. वो काफी समय से बीमार थे. गौहर खान ने कुछ दिनों पहले अस्पताल से इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की हालत की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील की थी. 

गौहर की दोस्त ने दी जानकारी

गौहर खान (Gauahar Khan) की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर गौहर खान के पिता के निधन की जानकारी दी. प्रीति सिमोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौहर खान के पिता की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी गौहर के पापा…. इन्हें मैं बहुत प्यार करती थी. इन्होंने अपनी जिंदगी इज्जत के साथ जी और हमेशा उसके लिए जाने-जाते रहेंगे. भगवान गौहर और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में एकजुट होकर खड़े रहने की हिम्मत दें.’

सामने आईं तस्वीरें

इस खबर की जानकारी विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर भी साझा की गई है. बता दें, दो दिनों पहले गौहर ने अपने पापा को हग किए हुए फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही फ्यूनरल की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें गौहर अपने परिवार को संभालती नजर आ रही हैं. गौहर (Gauahar Khan) की बहनें और मां भी तस्वीरों में नजर आ रही हैं. सभी लोग काफी हताश दिख रहे हैं

 

कुछ दिनों पहले ही हुई थी गौहर से शादी

बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने कुछ दिनों पहले ही जैद दरबार के साथ शादी की थी. शादी के कुछ ही दिनों बाद आई ऐसी खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. शादी के दौरान गौहर की पिता के साथ कई फोटोज सामने आई थीं. वे गौहर की शादी होने से काफी खुश थे. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने जाहिर किया दुख

ये खबर सामने आने के बाद गौहर (Gauahar Khan) के दोस्त और करीबी लोग सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं. जय भानुशाली, सुगंधा मिश्रा और माही विज जैसे कलाकारों ने सांत्वना व्यक्त की हैं. 

ये भी पढ़ें: बर्फीली वादियों में Badshah के साथ Shehnaaz Gill भी बनीं Cool, यूं कर रहीं ‘FLY’





Source link