नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसता जा रहा है. दिन-ब-दिन इन दोनों सितारों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना पक्ष रख दिया है. कंगना ने तंज कसते हुए दोनों को कहा- ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’.

कंगना का ट्वीट

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है, वह साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है.

 

 

यह भी पढ़ें- ड्रग्स केस में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपियों में रिया समेत 33 लोगों के नाम

उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है. क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था… ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?’

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt को आया रणबीर कपूर पर प्यार, Photos शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

क्या है मामला ? 

गुरुवार को हुई आयकर विभाग (Income Tax Department) की छानबीन में कई बातें सामने आई हैं. रेड में अब तक 350 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी और 300 करोड़ रुपये की हेराफेरी करने का खुलासा हुआ है. वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट रिकवर भी हुई है, जिसकी जांच जारी है. 

यह भी पढ़ें- बहुत बुरी तरह फंसे Anurag Kashyap और Taapsee Pannu, टैक्स चोरी मामले में बड़ा खुलासा

7 लॉकर्स का पता चला

छापेमारी के दौरान 7 लॉकर्स का भी पता चला है, जिन्हें विभाग ने सीज कर दिया है. इसके अलावा फर्जी बिल से 20 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात भी संज्ञान में आई है. आयकर विभाग (Income Tax Department) ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि 3 मार्च यानी बुधवार से 2 बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस, एक एक्ट्रेस और मुंबई की 2 टैलेंट मैनेजमेन्ट कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. छापेमारी मुंबई, दिल्ली, पुणे और हैदराबाद में कुल 28 जगहों पर की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने खाने में मंगाया ऑमलेट, वेटर जो लाया उसे देख छूट जाएगी हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link