नई दिल्ली: कंगना रनौत ट्विटर (Kangana Ranaut Twitter) पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विचार व्यक्त करती ही रहती हैं. गुरुवार सुबह कंगना (Kangana Ranaut) ने एक तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की जिसके बाद वो ट्रोल होने लगीं. कंगना की उस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन पर गूगल से चोरी करने का आरोप लगाया है. 

दरअसल, गुरुवार सुबह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्मूदी (Smoothie) की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के बारे में कंगना ने कहा कि यह स्मूदी उन्होंने खुद बनाई है. लेकिन कंगना (Kangana Ranaut Troll) की इस बात से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सहमत नहीं हुए और इस तस्वीर को गूगल से चोरी बताकर उन्हें ट्रोल करने लगे. 

 

 

कंगना (Kangana Ranaut Tweet) ने दूसरे ट्वीट में स्मूदी की कुछ और तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘  ‘हाहाहा… मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि कुछ लोग मेरी वैनिटी वैन में क्लिक की गई तस्वीरों को किसी फेमस शेफ की बता रहे हैं. मुझे ये तो पता था कि मैं लाजवाब हूं, लेकिन किसी प्रोफेशनल शेफ जितनी हूं, इसका कोई अंदाजा नहीं था. मुझे जानकर बेहद खुशी हुई कि मैं जो भी करती हूं कमाल करती हूं.’

 

 

कंगना (Kangana Ranaut) इस ट्वीट के बाद तो और भी ट्रोल होने लगीं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए और कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरों को चोरी किया है और उसे अपनी बनाई स्मूदी बता रही हैं. वहीं एक यूजर ने कंगना के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तुम्हारे पास उस प्रोफेशनल शेफ जैसा ही टेबल है और तुमने एक दम उस शेफ जैसे ही शहद का भी इस्तेमाल किया है. तुम सिर्फ भक्तों को पागल बना सकती हो, सबको नहीं.’

 

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उसी ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘हां मौशी जी, ये मेरा सिल्वर गिलास है. मेरी मां कहती हैं कि जब भी बहुत तेज किसी पर गुस्सा आए तो लंबी सांस लो, इस सिल्वर गिलास से पानी पियो, क्योंकि चांदी, चांद का प्रतीक है और इससे गुस्सा शांत होता है और मैं अभी यही कर रही हूं.’

 

 

चांदी के गिलास की तस्वीर शेयर करने के बाद एक बार फिर कंगना (Kangana Ranaut) ट्रोल होने लगीं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ स्क्रीनशॉट्स के साथ अभिनेत्री पर आरोप लगाया कि स्मूदी के बाद अब ये भी गूगल से चोरी स्क्रीनशॉट है. 

 

 

 

इसके बाद कंगना  (Kangana Ranaut) ने एक और ट्वीट कर लिखा- ‘ कितना तड़पते हो यार… ट्रोल आर्मी, मीम्स बनाने के लिए क्रिएटिव बजट और ऐसे गंदे कैंपेन चलाने के लिए इनवेस्टमेंट की गई है. उफ्फ मूवी माफिया, पॉलिटिकल माफिया और प्यार में ठुकराए हुए प्रेमी, तुमको बेचारी फ्रूट बोल से भी इतनी जलन है.

 

 

आगे कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा, ‘पिछले एक हफ्ते में इंस्टाग्राम से मेरे 5 लाख फॉलोवर्स कम हो गए हैं. यह माफिया रैकेट है. वो आपके लिए गुटबाजी करते हैं, आपका बॉयकॉट करते हैं, आपकी छवि और ब्रांड खराब करते हैं. ऐसे ही उन्होंने सुशांत को मारा. ये ऐसे ही आउटसाइडर्स को नीचा दिखाते हैं.’

 

 

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, इस सोशल मीडिया कैंपेन के पीछे मेरा एक लवर है जिसके साथ कुछ वक्त के लिए मैं रिलेशन में थी. इन दिनों वह एक हाई प्रोफाइल रिलेशनशिप से लोगों को बेवकूफ बना रहा है लेकिन वह उस बच्ची से शादी नहीं करेगा क्योंकि उसके कई राज दबे हुए हैं. आप लोग इंतजार कीजिए, मैं सॉलिड प्रूफ के साथ उसके नाम का पर्दाफाश करूंगी. 

 

 

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे ये भी कहा कि उनकी टीम ने इस बात का पता लगा लिया है कि कहां से उन्हें बदनाम करने के लिए चलाए जा रहे कैंपेन का पैसा आ रहा है. उन्हें कुछ कंपनियों और फर्जी ईमेल के बारे में मालूम चला है जहां से ये सारे मीम और जानकारियां दी जा रही हैं. कंगना का दावा है कि वो इस शख्स को जानती हैं और सही समय पर उसके नाम का खुलासा करेंगी.

 

 

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap और Taapsee Pannu मामले में एक और बड़ा खुलासा, IT रेड की ये वजह भी आई सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link