नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. आए दिन उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं. एक बार फिर निया  (Nia Sharma) अपनी हॉट अदाओं के साथ हाजिर हैं. इस बार निया  (Nia Sharma) बिकिनी पहन समंदर किनारे दौड़ लगा रही हैं. निया  (Nia Sharma Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

निया का बोल्ड वीडियो

निया शर्मा ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. निया (nia sharma) ने हाल ही में अपना बोल्ड अंदाज से भरा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.यह वीडियो भी ‘जमाई राजा 2.0’ (Jamai Raja 2.0) की शूटिंग के दिनों का है. इस शो की शूटिंग गोवा में हुई थी. जहां निया  (Nia Sharma) ने जमकर बिकिनी में पोज दिए थे. अब निया के इस बिकिनी वाले बोल्ड वीडियो ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है.

 

 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt को आया रणबीर कपूर पर प्यार, Photos शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

समंदर किनारे निया

वीडियो में निया (Nia Sharma) बिकिनी पहनकर समंदर किनारे दौड़ लगाती दिखाई दे रही हैं, फिर बीच पर लेट कर अपनी अदाएं दिखाई दे रही हैं और फिर बीच पर ही शावर लेती दिखाई दे रही हैं. निया  (Nia Sharma Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बहुत बुरी तरह फंसे Anurag Kashyap और Taapsee Pannu, टैक्स चोरी मामले में बड़ा खुलासा

इन शोज में निया ने किया काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा आखिरी बार ‘नागिन 4’ में जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया के साथ नजर आईं थी. निया  (Nia Sharma) ने शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था. साथ ही निया ने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक निया जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा (Nia Sharma) एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का टाइटल भी पा चुकी हैं. वही निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन दर्शकों काफी पसंद आया था.

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने खाने में मंगाया ऑमलेट, वेटर जो लाया उसे देख छूट जाएगी हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link