Patna High Court District Judge Mains Admit Card 2021: पटना हाईकोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज की मेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं. इन 27 पदों के लिए प्री-परीक्षा का आयोजन 17 जनवरी 2021 को किया गया था. प्री-परीक्षा का रिजल्ट 12 फरवरी 2021 को जारी कर दिया गया. जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में सफलता पाई है, वह मेंस परीक्षा में शामिल होंगे. पटना हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसे अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड अपलोड कर दिए गए हैं. अभ्यर्थी ऑनलाइन अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले साल जिला जज के इन 27 पदों के लिए आवेदन मांगे गए थे. हजारों लोगों ने इन पदों के लिए आवेदन किया था और प्री-परीक्षा में शामिल हुए थे.

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

जिन लोगों ने इस भर्ती की प्री-परीक्षा में हिस्सा लिया था, वे अपना रिजल्ट देखकर पता लगा सकते हैं कि क्या वह मेंस परीक्षा के लिए क्वालीफाई हुए हैं या नहीं. जो लोग मेंस परीक्षा के लिए क्वालीफाई हुए हैं वे पटना हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट http://www.patnahighcourt.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको अपनी आवेदन डिटेल डालनी होगी.

इन बातों का रखें ध्यान 

अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद एडमिट कार्ड पर दिए गए दिशा-निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें. इसमें आपका परीक्षा केंद्र, परीक्षा की तारीख और परीक्षा का समय दिया गया है. इसके अलावा एडमिट कार्ड पर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए होते हैं. परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले अपना आधार कार्ड जरूर रख लें. इसके अलावा आपको वेबसाइट पर परीक्षा से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें

 UKPSC RO/ARO Recruitment 2021: उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने रिव्यू ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link