नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदकारा हैं और वो जो भी पहनती हैं उन पर खूब फबता है. एक्ट्रेस ने कई बार अपने आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट भी किए हैं जिसकी वजह से उप्स मोमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं. एक बार तो उनकी ड्रेस के बटन मीडिया के सामने ही खुल गए थे. 

सोनम ने बंद किए बटन

एक अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन कर आई थीं. उस वक्त सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी वहां थी और दोनों गले लगीं. सोनम गले लगकर जब जाने लगीं तो जैकलीन ने उनके कान में कुछ कहा और फिर वो जैकलीन की ड्रेस के बटन बंद करने लगीं.

सोनम की समझदारी

सोनम ने बड़ी ही समझदारी से इस मामले को संभाल लिया और फोटोग्राफर्स के सामने ही एक्ट्रेस के कपड़े ठीक करने लगीं. इस दौरान जैकलीन और सोनम (Jacqueline Fernandez And Sonam Kapoor) ने माहौल को हल्का करते हए एक साथ पोज भी दिए. तुरंत ही सोनम ने जैकलीन की ड्रेस ठीक कर दी और उनकी किरकिरी होने से बचा लिया. सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस आज भी अच्छे दोस्त हैं और हर अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे का साथ देते हैं. 

‘बच्चन पांडे’ में आएंगी नजर

जैकलीन फार्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की करें तो बात वो जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जैकलीन, अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट कर रहे हैं. 

जैकलीन की आने वाली फिल्में

इसके अलावा जैकलीन (Jacqueline Fernandez) रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही जैकलीन फिल्म ‘राम सेतु’ में एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही वो हॉरर कॉमेंडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में वो अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें-बाथरोब में फ्लाइट पकड़ने पहुंचा ये एक्टर, स्टाफ ने सुना दीं ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link