नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम सोफिया हयात (Sofia Hayat) और अभिनव शक्ला चर्चा में आ गए हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों का आपस में क्या लेना-देना है? अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली सोफिया हयात पर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग ‘सेक्शुअल रिलेशन’ में होने का आरोप लगा है. इस मामले की सच्चाई क्या है ये खुद सोफिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर फैंस से साझा किया है. 

सोफिया ने दी सफाई

दरअसल, सोफिया हयात (Sofia Hayat) को एक ट्रोल ने टेक्स्ट मैसेज भेजा है. ट्रोल का दावा है कि सोफिया हयात का अभ‍िनव शुक्‍ला (Abhinav Shukla) के साथ रिलेशन रहा है. यही नही ट्रोल ने सोफिया को बहुत बुरा-भला बोला है. साथ ही उनके और परिवार के मरने की कामना की है. ट्रोल की बातों में कितनी सच्चाई है ये खुद सोफिया हयात ने बताया है. सोफिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसके साथ ही एक वीडियो में सफाई भी दी है कि वो अभिनव शुक्ला को जानती तक नहीं हैं.

 

झूठी है सारी बात

सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने ट्रोल के सभी दावों को बेबुनियाद और झूठा बताया है. उन्होंने वीडियो में साफ तौर पर कहा कि ट्रोल ने पहले उनसे मदद मांगी, जब उन्होंने जवाब दिया तो उसने गलत बातें कहीं. एक बार ब्लॉक करने के बाद भी नई आईडी से मैसेज आते रहे. इसके अलावा सोफिया का कहना है कि वो न कभी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से मिली है, न उनको पर्सनली और न ही प्रोफेशनली जानती हैं. उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया है. ऐसे में सोफिया का कहना है कि वो नहीं चाहती की गलत बात का प्रचार हो, इसलिए वो पहले ही इस मामले पर सच लोगों के सामने रख रही हैं. 

 

दोनों रहे हैं बिग बॉस का हिस्सा

बता दें, सोफिया हयात (Sofia Hayat) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच एक चीज कॉमन है, दोनों ही ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहे हैं. वो भी अलग-अलग सीजन में दोनों ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में गए थे. इन दिनों अभिनव शुक्ला काफी बिजी चल रहे हैं. बीते दिनों ही वो केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे थे, जो कि पूरी हो गई है. आखिरी बार वो ‘बिग बॉस 14’ के घर में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: ‘ससुराल सिमर का 2’ फेम Dipika Kakar की प्रेग्नेंसी पर पति ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link