नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल में चल रही है. शो में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस सब के बीच पिस रहा है एक शख्स और वो है वनराज (Sudhanshu Pandey). वैसे अब कहानी में बड़ा दिलचस्प मोड़ आने वाला है. वट सावित्री की पूजा के लिए तैयार काव्या (Madalsha Sharma) अनुपमा (Rupali Ganguly) को जलाने के प्रयास में लगी रहेगी. 

अनुपमा से पैर दबवाएगी काव्या

इसी सब के बीच काव्या फिसल कर गिर जाती है. ऐसे में काव्या को अनुपमा के कंधे का सहारा लेना पड़ता है. अनुपमा (Anupama) का बड़ा दिल देखकर वनराज फूले नहीं समाता. पूजा खत्म होते ही काव्या एक नया पैंतरा अपना लेती है और पैर में दर्द का बहाना बनाती है. काव्या की बातों में अनुपमा फंस जाती है और बहाने को सच समझकर, काव्या के पैर दबाती है. पैर दबा रही अनुपमा की काव्या तस्वीरें खींच लेती है. ऐसा करता देख अनुपमा काव्या की खूब क्लास लगाती हैं.  

वनराज को जलील करेगी काव्या

‘अनुपमा’ (Anupama) के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि काव्या वनराज को इग्नोर करेगी. काव्या वनराज का खूब मजाक बनाएगी और उसकी पूरे परिवार के सामने बेइज्जती करेगी. काव्या वनराज को हारा हुआ शख्स बताएगी. इस बीच समर अपने पिता का समर्थन करता नजर आएगा. समर सबके सामने कहेगा कि काव्या को उसके पिता की इज्जत करने पड़ेगी. इसके अलावा समर काव्या को खरी-खोटी सुनाते हुए घमंड़ी कहेगा. इस पर भी काव्या शांत नहीं होगी और किंजल का मजाक बनाएगी. 

काव्या के लिए वनराज लाएगा गिफ्ट

किंजल, वनराज की मदद करने के लिए आगे आएगी, ये बात काव्या को जरा भी रास नहीं आएगी. गुस्से में काव्या कहेगी कि उसका पति कैफे में कॉफी बेचता है. वनराज की मदद करने के लिए सभी को काव्या रोकेगी. वनराज काव्या को मनाने का हर संभव प्रयास करेगा. वो आने वाले एपिसोड में काव्या के लिए एक गिफ्ट भी लाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि क्या काव्या को गिफ्ट पसंद आएगा या नहीं? 

ये भी पढ़ें: ‘ससुराल सिमर का 2’ फेम Dipika Kakar की प्रेग्नेंसी पर पति ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link