नई दिल्ली: ‘ससुराल सिमर का 2′ (Sasural Simar Ka 2) फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की प्रेग्नेंसी की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा खुद दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने किया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर छाईं प्रेग्नेंसी की खबरों को फेक बताया है. साथ ही कहा कि उनकी लाइफ से जुड़ी इस तरह की हर खबर को वो फैंस से खुद साझा करेंगे, फिलहाल ये सारी खबरें झूठी हैं. 

परेशान होकर शोएब ने तोड़ी चुप्पी 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंलते ही कपल को लोग बधाई देने लगे. फैंस के साथ-साथ दोनों के करीबी और रिश्तेदार भी बधाई देने लगे. साथ ही खास खबर छिपाने के लिए शिकायत करने लगे थे. इससे परेशान होकर दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने यूट्यूब पर एक वीडियो बना कर साझा किया है, जिसमें दोनों ने सभी की शिकायतों को दूर करते हुए सब कुछ सच-सच बता दिया है. 

शोएब ने बताया पूरा सच

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी. कपल ने लाइव आकर प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज किया. साथ ही अपने चाहने वालों से गुजारिश करते हुए कहा कि जब भी कभी उनकी तरफ से गुड न्यूज होगी तो वो फैंस के साथ साझा करेंगे जैसे वो हमेशा करते रहे हैं. साथ ही कहा कि दोनों अपनी हर छोटी – बड़ी बात फैंस से सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ठीक उसी तरह अगर प्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो वो सबसे साझा करेंगे. साथ ही लोगों से झूठी खूबर न फैलाने के लिए अपील की है. 

 

इस शो में नजर आ रहीं दीपिका

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. दोनों खूब वीब्लॉग्स बनाकर लोगों को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट देते रहते हैं. फैंस भी इस कपल को खूब पसंद करते हैं. फिलहाल, इन दिनों दीपिका ‘ससुराल सिमर का 2’ में नजर आ रही हैं. इससे पहले वो इस शो के पहले सीजन में दिखी थीं. दीपिका बिग बॉस की भी विनर रही हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ की ‘भूरी’ ने पूल में किए मजे, Photos में दिखा रिलैक्स अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link