नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस से लेकर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस तक बहुत कुछ करते नजर आते हैं. पर्दे पर जो चीजें बहुत एंटरटेनिंग लगती हैं कई बार उन चीजों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए मेकर्स और एक्टर्स दोनों को खतरे मोल लेने पड़ते हैं. ऐसा सिर्फ शूटिंग के दौरान ही नहीं बल्कि प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान भी होता है. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

टूर पर गए थे कई सितारे
बात साल 2004 की है जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), प्रीति जिंटा और अन्य कई कलाकार एक टूर पर गए थे. ये टूर भारतीय सिनेमा को दुनिया भर में प्रमोट करने के मकसद से रखा गया था और इस टूर के दौरान दर्शकों को नॉर्थ अमेरिका, लंदन, यूरोप समेत कई जगहों पर जाना था.

श्रीलंका में हुआ था ये धमाका
श्रीलंका भी ऐसे ही कुछ देशों में से एक था जहां बॉलीवुड एक्टर्स को जाना था. जहां पर कुछ बौद्ध भिक्षु नाराज थे क्योंकि इवेंट उस दिन रखा गया था जब एक बड़े भिक्षु की मृत्यु हुई थी. बावजूद भिक्षुओं की नाराजगी के सितारों ने इवेंट को करने का फैसला लिया और कॉन्सर्ट के दौरान स्टैंड में ब्लास्ट हो गया. भगदड़ मच गई और इवेंट को अफरा तफरी के बीच कैंसिल किया गया.

स्टेज पर डांस कर रही थीं प्रियंका
Rediff.com के साथ बातचीत में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया, ‘शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘लेजा लेजा’ पर डांस कर रहे थे. सभी का मूड जोश से भरा था जब मैंने अचानक शोर सुना. पहले मुझे लगा कि शायद स्मोक बॉम्ब है लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि ये आवाज स्मोक बॉम्ब के लिहाज से बहुत ज्यादा थी.’

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link