नई दिल्ली: बॉलीवुड कलाकारों की जिंदगी पर्दे पर कैसी भी दिखे लेकिन असल जिंदगी में उनकी लाइफ भी उतार चढ़ावों भरी होती है. बीतें दिनों जहां बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक लेने का अनाउंसमेंट किया था वहीं अब एक और एक्टर ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की बात कह डाली है.

काजोल के साथ किया था डेब्यू
21 साल तक पत्नी के साथ शादी के बंधन में रहे एक्टर कमल सदाना (Kamal) जल्द अपनी पत्नी से अलग हो जाएंगे. कमल (Kamal) फिल्म बेखुदी (Bekhudi) में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के साथ नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने की अनाउंसमेंट कर दी है. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि दो लोग अलग-अलग होते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं.

ऐसी चीजें हर जगह हो रही हैं
कमल (Kamal) ने कहा कि हमारा भी ऐसे मामलों में से ही एक है. उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें हर जगह हो रही हैं. बता दें कि कमल (Kamal) और लीजा की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों के इस शादी से 2 बच्चे हैं. एक का नाम अंगद है और एक का नाम लिया है. तलाक की कागजी कार्रवाई होने से पहले ही दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया है.

पेरेंट्स के साथ शिफ्ट हुईं लीजा
रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल (Kamal) जहां इस वक्त मुंबई में हैं तो वहीं लीजा अपने माता-पिता के साथ गोवा शिफ्ट हो गई हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक समय था जब कमल बड़े पर्दे पर काफी पॉपुलर थे. उन्होंने फिल्म बेखुदी (Bekhudi) के जरिए अपना डेब्यू किया था जिसमें वह काजोल (Kajol) के साथ लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी.

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link