नई दिल्ली: एंड टीवी के सुपरहिट धारावाहिक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) ने टीआरपी लिस्ट में पहली पोजीशन कायम कर रखी है. शो के किरदार घर-घर में पॉपुलर हो चुके हैं और जिस रफ्तार के साथ इस शो में ट्विस्ट और टर्न आते हैं दर्शक उसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अनुपमा (Anupamaa) का किरदार निभाती हैं और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) शो की विलेन काव्या (Kavya) के किरदार में नजर आती हैं.

मासूम अनुपमा और चालबाज काव्या
काव्या (Kavya) जहां चालाकी, चालबाजी और धोखाधड़ी करके पूरे घर पर राज करना चाहती है वहीं अनुपमा (Anupamaa) पूरे परिवार को एक ही धागे से जोड़कर रखने की कोशिश में लगी रहती है. कई बार अनुपमा (Anupamaa) की प्यार भरी कोशिशें काव्या (Kavya) पर भारी पड़ती हैं तो कई बार खुद काव्या (Kavya) अपनी चालों में कामयाब होती दिखती है. दोनों ही एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं.

नंदिनी से पोछा लगवा रही है काव्या
शो में काव्या (Kavya) का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें काव्या कुर्सी पर बैठकर नंदिनी (Nandini) को इंस्ट्रक्शन देती दिखाई पड़ रही हैं और नंदिनी बाल्टी में डुबा-डुबाकर फर्श पर पोछा लगा रही है. मदालसा (Madalsa Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘शादी के बाद काव्या नंदिनी से यही सब करवाएगी.’

अनुपमा और किंजल में आई खटास
वीडियो के कैप्शन में मदालसा (Madalsa Sharma) ने लिखा, ‘क्या आपको भी लगता है कि काव्या (Kavya) नंदिनी के साथ ऐसा करेगी? जानने के लिए देखते रहिए अनुपमा.’ बता दें कि बीते कुछ वक्त से रुपाली और अनुपमा (Anupamaa) के बीच झगड़े की खबरें आ रही थीं जिसके बाद मदालसा (Madalsa Sharma) ने सफाई दी थी. अब इस वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा (Madalsa Sharma) ने सफाई देते हुए कहा है कि नंदिनी (Nandini) और काव्या (Kavya) का जैसा भी इक्वेशन हो लेकिन मदालसा को अनघा से प्यार है.

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link