नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बेटा रेयांश, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) के गाने ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) वाला स्टेप करता नजर आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) का गाने ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) में सलमान खान (Salman Khan) ने टीशर्ट को सिर में फंसा कर डांस किया था.

रेयांश ने किया ‘सीटी मार’ डांस
ये डांस स्टेप खूब पॉपुलर हुआ था और अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने बेटे की ये तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भी टीशर्ट को सिर में फंसाए नजर आ रहा है. दरअसल श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी दोस्त अनुराधा सरीन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ये तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनका बेटा रेयांश (Reyansh) भी नजर आया है. श्वेता ने खुद कैप्शन में रेयांश के सीटी मार स्टेप करने की बात लिखी है.

अभिनव ने लगाए थे आरोप
बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने बेटे रेयांश को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. दरअसल श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) में आए दिन रेयांश को लेकर खींचतान मची रहती है. बीते दिनों जब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के लिए केप टाउन गई थीं तब श्वेता और अभिनव के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली थी.

जमकर हुई थी जुबानी जंग
दरअसल अभिनव ने आरोप लगाया था कि श्वेता (Shweta Tiwari) बेटे रेयांश को होटल में ही छोड़ गई हैं और वह अपने बेटे को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हैं. अभिनव (Abhinav) ने कई वीडियो पोस्ट किए थे जिनमें उन्होंने श्वेता (Shweta Tiwari) पर कई तरह के आरोप लगाए. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भी उसी अंदाज में अभिनव को जवाब दिया.

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link