मुंबई: कोविड की दूसरी लहर गुजर जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली और जिंदगी फिर एक बार पटरी पर लौटने लगी. एक खतरा जहां टल गया है वहीं कोविड (Covid) की तीसरी लहर का खतरा लगातार बना हुआ है. देशभर में अलग-अलग राज्यों और शहरों में कोविड को लेकर लोगों की लापरवाही देखने को मिल रही है जिसके चलते कोविड की तीसरी लहर का खतरा प्रबल हो रहा है.

पृथ्वी अपार्टमेंट हुआ सील
महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे राज्यों में कोविड के सर्वाधिक मामले देखने को मिले थे जिसके बाद इन राज्यों में कोविड को लेकर सर्वाधिक सतर्कता देखने को मिल रही है. इसी क्रम में सोमवार को BMC ने अल्तमाउंट रोड पर स्थित ‘पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ बिल्डिंग को सील कर दिया है. समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक साउथ मुंबई में स्थित इमारत में कुछ लोगों को कोविड पॉजिटिव पाया गया था.

VIDEO

सुनील का पूरा परिवार सुरक्षित
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इसी बिल्डिंग में रहते हैं. हालांकि BMC असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने कहा है कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का पूरा परिवार सुरक्षित है. बता दें कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) 90 के दशक की फिल्मों के सुपरहिट हीरो रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वह 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आए थे.

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इन दिनों रीजनल फिल्मों में काम करते हैं. तमिल, मराठी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू फिल्मों पर सुनील (Suniel Shetty) का फोकस है. जल्द ही उनके बेटे की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) रिलीज होगी जिसमें सुनील शेट्टी ने भी अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link