[ad_1]

UP Nikay Chunav 2023 cm Yogi cleared election agenda from first jansabha of civic elections

सीएम योगी आदित्यनाथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भाजपा निकाय चुनाव में प्रदेश में माफिया अतीक अहमद के चार दशक पुराने आपराधिक साम्राज्य का अंत और माफिया मुख्तार अंसारी पर की जा रही कार्रवाई के सहारे कानून व्यवस्था के एजेंडे को धार देगी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सहारनपुर, शामली और अमरोहा में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए संकेत दिया कि निकाय चुनाव में विकास व राष्ट्रवाद के साथ कानून व्यवस्था को लेकर की जा रही कार्रवाई एजेंडे का मुख्य आधार होगा।

योगी ने सहारनपुर, शामली और अमरोहा की सभा में माफिया पर वार के उदाहरण गिनाते हुए साफ संकेत दिया कि अपराधियों व माफिया खासकर अतीक और मुख्तार व उनके गुर्गे के खिलाफ कार्रवाई से बने माहौल को चुनाव में भुनाया जाएगा। उन्होंने नो कर्फ्यू नो दंगा यहां सब चंगा है, से भाषण की शुरुआत करते हुए छह वर्ष में सुधरी कानून व्यवस्था का संदेश दिया। 

रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती के संदेश के साथ माफिया और संगठित अपराध पर अंकुश लगाने का दावा किया। माफिया अतीक का नाम लिए बिना योगी ने कहा कि अब माफिया पर दो बूंद आंसू बहाने वाले भी नहीं मिल रहे हैं। सीएम ने अमरोहा के ढोलक को आधार बनाते हुए कहा कि अमरोहा वालों ने ढोलक बजाकर अपनी प्राचीन कला को ऊंचाई दी है, तो सरकार ने भी ढोलक बजाकर प्रदेश से माफिया को रसातल में पहुंचा दिया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *