[ad_1]

102 kits of medicines provided to election office

किट तैयार करते हुए।

गौरीगंज (अमेठी)। चुनाव कार्यालय की मांग पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से आवश्यक दवाओं की 102 किट मुहैया करा दी गई है। यह किट पोलिंग पार्टियों को रवाना करते समय दी जाएगी। स्वास्थ्य विभाग को मतदान के दौरान पोलिंग पार्टियों को आवश्यक दवाएं भी मुहैया कराना है। आयोग के निर्देश पर चुनाव कार्यालय की ओर से सीएमओ को पत्र भेजकर 85 बूथ के अलावा 17 अतिरिक्त किट समेत कुल 102 किट की मांग की गई थी। सीएमओ डॉ. विमलेंदु शेखर ने ड्रग वेयर हाउस प्रभारी डॉ. राजीव सौरभ को किट तैयार कराने को कहा था।

ड्रग बेयर हाउस पर तैयार किट में बुखार, दर्द, दस्त, उल्टी, जुखाम, एलर्जी, खांसी, गैस, पेट दर्द की 20-20 गोली रखी गई है। इसी तरह चोट लगने पर एक पीस मलहम, एक आई ड्रॉप, पांच ओआरएस पाउडर, दो रोल बैंडेज, चार पीस ट्रिपल लेयर मास्क तथा 500 एमएल के दो बोतल हैंड सैनिटाइजर रखा गया है। इसी तरह 17 अतिरिक्त किट में मास्क व सैनिटाइजर को छोड़ सभी दवाएं रखी गई हैं।

चुनाव कार्यालय की मांग के अनुरूप, बृहस्पतिवार को ड्रग वेयर हाउस से तैयार किट भेजवा दी गई। यह किट बूथवार तैयार किए जा रहे पोलिंग पार्टियों के थैले में रखी जापएगी। डॉ. राजीव सौरभ ने बताया कि मांग के अनुरूप किट मुहैया करा दी गई है। दूसरे जनपद में चुनाव कराने गई पुलिस फोर्स को भी दवाओं की किट दी जा चुकी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *