[ad_1]

Atiq Ashraf Murder Atiq wife Shaista now declared mafia in police records history sheet will open umesh pal

Umesh Pal Murder Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन अब पुलिस रिकॉर्ड में माफिया घोषित कर दी गई है। छह दिन पहले उसे शरण देने के आरोपी आतिन जफर की गिरफ्तारी संबंधी दस्तावेज में पुलिस ने उसका नाम ‘माफिया अपराधी शाइस्ता’ दर्ज किया है। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल शाइस्ता की अब हिस्ट्रीशीट खोलने की भी तैयारी है।

शाइस्ता पर कुल छह मुकदमे दर्ज हैं। इनमें फर्जीवाड़े के चार व हत्या की साजिश रचने का मुकदमा भी शामिल है। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में कदम दर कदम वह शामिल रही है और इस बात का खुलासा खुद अतीक अहमद ने अपने बयान में किया था, ऐसा पुलिस का दावा है। पिछले 73 दिनों से वह पुलिस के साथ ही एसटीएफ को भी छका रही है। 

तलाश में जुटी पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अब उसे रिकॉर्ड में भी माफिया घोषित कर दिया है। अतीक की हत्या के अगले दिन जिस आतिन के घर पर वह अपने शूटर पांच लाख के इनामी साबिर के साथ रुकी, उसकी गिरफ्तारी संबंधी दस्तावेज में ही शाइस्ता को माफिया अपराधी बताया गया है। 

उधर अब उसकी हिस्ट्रीशीट खोलने की भी तैयारी है। सूत्रों का कहना है कि शाइस्ता का नाम लगातार आपराधिक वारदातों में आ रहा है। रिकॉर्ड के मुताबिक, वह आदतन अपराधी है और फर्जी नाम पते पर शस्त्र लाइसेंस निर्गत कराने, हत्या की साजिश में शामिल होने, अवैध असलहा रखने समेत उस पर कई गंभीर आरोपों में मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में उसकी हिस्ट्रीशीट खोलने के संबंध में जल्द ही कार्रवाई शुरू की जा सकती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *