[ad_1]

Finance company manager duped transporters of lakhs

घोटाला(सांकेतिक)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अलीगढ़ महानगर के बन्नादेवी क्षेत्र की एक फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक ने शहर के ट्रांसपोर्टरों को लाखों रुपये का चूना लगा दिया। एनओसी देने के बहाने आरोपी प्रबंधक ने शहर के करीब दस ट्रांसपोर्टरों से लाखों रुपये ले लिए। एक माह बाद जब ट्रांसपोर्टरों ने प्रबंधक से एनओसी मांगी तो वह फरार हो गया। पुलिस ने नहीं सुनी तो पीड़ित ट्रांसपोर्टरों ने अब न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं।

ट्रांसपोर्टर ठा. अजयपाल सिंह ने बताया कि पांच साल पहले उन्होंने अपने पुत्र शिवम सिंह के नाम से दस टायरा ट्रक पर 6 लाख का फाइनेंस कराया था। फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक संदीप वर्मा हर महीने कंपनी के काम से उनसे मिलने आते रहते थे। आरोप है कि मार्च 2023 में प्रबंधक ने ठा. अजयपाल से एनओसी मांगी तो उसने दो लाख रुपये मांगे। एक महीने बाद जब एनओसी नहीं आई, तो उन्होंने प्रबंधक को फोन किया, जो बंद मिला। 

जिसके बाद पीड़ित ने आगरा ब्रांच में संपर्क किया। आगरा ब्रांच से पता चला कि आरोपी प्रबंधक फरार है और कंपनी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा है। जब पीड़ित ने अपने रुपये मांगे, तो कंपनी ने मना कर दिया। पीड़ित रिपोर्ट लिखवाने बन्नादेवी व गांधी पार्क थाने गया, तो पुलिस ने तवज्जो नहीं दी। अब पीड़ित ने कोर्ट के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। आरोपी प्रबंधक शहर के कई अन्य ट्रांसपोर्ट कारोबारियों को भी लाखों रुपये का चुना लगा गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें