[ad_1]

हथगाम। कस्बे के कॉलेज टेलर के सामने सड़क किनारे खड़े युवक को बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कानपुर ले जाते समय एक की मौत हो गई।

नगर के गढ़ी मोहल्ला निवासी मोहम्मद शादाब (30) बिजनेस के सिलसिले में कॉलेज टेलर से कपड़ा लेकर सड़क पार करने के लिए किनारे खड़े थे। उसी बीच थाने की ओर से आ रहे नंदी लोधी पुत्र सुमेर निवासी चकीवा मजरे सेमरा मानापुर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने मोहम्मद शादाब और बाइक सवार नंदी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की हालत गंभीर होने के कारण सदर के लिए रेफर किया गया। मोहम्मद सादाब को कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। (संवाद)

रिक्शे में फटा सिलिंडर, चालक समेत दो जख्मी

संवाद न्यूज एजेंसी

फतेहपुर। ई-रिक्शे में गैस सिलिंडर बुधवार को अचानक फट गया। धमाके से हड़कंप मच गया। हादसे में ई रिक्शा चालक समेत दो लोग जख्मी हो गए। रिक्शा का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

शहर के बाकरगंज निवासी विवेक जयरामनगर चौराहे पर मेमोज की दुकान चलाता है। वह रिक्शे में दुकान का सामान और पांच किलो का सिलिंडर लेकर साथियों संग जा रहा था। पटेल नगर चौराहे के पास अचानक सिलिंडर धमाके के साथ फट गया। हादसे में रिक्शा चालक करुणेश और विवेक घायल हो गए। हादसा देखकर आसपास के लोग पहुंचे। सीएफओ उमेश गौतम ने बताया कि पांच किलो के बिना मानक के अवैध तरीके से निर्मित होते हैं। सरकार की ओर बड़े सिलिंडर ही बनाए जातेे हैं। निर्माण गुणवत्ता अच्छी न होने के कारण सिलिंडर फट सकता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें