Amazon Prime के सब्सक्रिप्शन के लिए अब नहीं देने होंगे इतने रुपये- India TV Hindi News
Photo:FILE Amazon Prime के सब्सक्रिप्शन के लिए अब नहीं देने होंगे इतने रुपये

Amazon Prime के सब्सक्रिप्शन के लिए परेशान यूजर्स को बड़ी राहत मिली है। कंपनी ने एक साल की कीमत वाले पैकज में बदलाव किया है। अमेजन ने सोमवार को भारत में प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन 599 रुपये प्रति वर्ष की कीमत पर लॉन्च किया है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक ओटीटी के मोबाइल वर्जन की वार्षिक सदस्यता आधिकारिक वेबसाइट या एंड्रॉइड के लिए उसके ऐप के माध्यम से खरीद सकते है।

अमेजन ने क्या कहा?

अमेजन ने अपने नए सब्सक्रिप्शन मॉडल को लॉन्च करते हुए कहा कि प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन ने सभी भाषाओं में प्रीमियम मनोरंजन को देश में स्मार्टफोन की तरह सर्वव्यापी बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है।

कंपनी का उद्देश्य क्लियर है

इस कदम के साथ प्राइम वीडियो का लक्ष्य मोबाइल एडिशन की पहुंच का विस्तार करना है, जिसने पिछले साल भारती एयरटेल के साथ साझेदारी में एक टेल्को-पार्टनर्ड प्रोडक्ट के रूप में शुरुआत की थी। प्राइम वीडियो इंडिया के उपाध्यक्ष गौरव गांधी ने कहा, “देश के 99 प्रतिशत पिन कोड के दर्शकों के साथ सेवा प्रीमियम कंटेंट के लिए पसंदीदा स्थान है।”

हाई क्वालिटी वाली स्ट्रीमिंग करता है प्रदान 

मोबाइल एडिशन उपयोगकर्ताओं को स्टैंडर्ड डेफिनिशन (एसडी) गुणवत्ता वाली स्ट्रीमिंग प्रदान करता है और उन्हें प्राइम वीडियो की भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों, अमेजन ओरिजिनल, लाइव क्रिकेट और कई अन्य चीजों को देखने का मौका देता है। प्राइम वीडियो के वाइस प्रेसिडेंट इंटरनेशनल केली डे ने कहा, “भारत प्राइम वीडियो के लिए एक इनोवेशन हब में बदल रहा है। इस लॉन्च के साथ, हम अपने लोकप्रिय ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट कंटेंट और लाइव स्पोर्ट्स के साथ हर भारतीय का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।”

पहले क्या था रेट?

  • Monthly (1 Month)    ₹ 179
  • Quarterly(3 Month)  ₹ 459
  • Annual (1 year)        ₹ 1499

Latest Business News





Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: